Tata ने एक बार फिर लॉन्च की 437 किमी की रेंज देने वाली कार
Tata ने एक बार फिर लॉन्च की 437 किमी की रेंज देने वाली कार
Share:

देश में सबसे अधिक बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार कही जाती है. अब इस इलेक्ट्रिक कार का नया अपग्रेड वैरिएंट में पेश किया जाने वाला है. इसका सबसे खास फीचर जिसकी रेंज है जो पहले का बहुत अधिक है. कंपनी ने Nexon EV Max में 40.5 किलोवाट का नया बैटरी पैक भी दिया जा रहा है. जो पहले के 30.2 किलोवाट के बैटरी पैक के मुकाबले 10.3 किलोवाट से अधिक कहा जा रहा है. 

रेंज की चिंता को समाप्त करने और यूजर्स को एक बेहतर एक्सपीरिएंस देने के लिए, टाटा मोटर्स ने नई नेक्सॉन ईवी मैक्स को पेश कर दिया है. इसे XZ+ और XZ+ Lux के 2 वेरिएंट्स में पेश किया गया है. जिसका मूल्य 17.74 लाख रुपये एक्स-शोरूम के साथ शुरू हो रहा हैं, और सभी तरह से 19.24 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जा सकती है. तीन कलर विकल्प हैं - व्हाइट, ग्रे और इंटेंसी-टील. बाद वाला एक नया कलर है, जो EV MAX के लिए स्पेशल है.

बड़े बैटरी पैक के साथ, नेक्सॉन ईवी मैक्स ने 437 किमी की एआरएआई प्रमाणित रेंज का भी दावा कर रही है. यह पहले के मुकाबले 125 किमी अधिक है, हालांकि, स्टैंडर्ड नेक्सन ईवी की तरह, मैक्स वेरिएंट की रीयल-टाइम रेंज कम होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. Nexon EV Max की ट्रू रेंज तकरीबन 300 किमी होने का अनुमान भी है. नेक्सॉन ईवी मैक्स नेक्सॉन ईवी से 1.79 लाख रुपये ज्यादा महंगी है, और लगभग 100 किलोग्राम भी भारी था.

Nexon EV Max पावर एंड टार्क: यूजर्स नेक्सॉन ईवी मैक्स के साथ और अधिक शानदार पर्फोर्मेंश की उम्मीद भी कर रही है, क्योंकि पावर और टॉर्क आउटपुट को 143 एचपी और 250 एनएम तक बढ़ाया जा चुका है. पहले के मुकाबले यह 14 hp की अधिक पावर और 5 Nm का ज्यादा टॉर्क जेनरेट करने का काम कर रहा है. इसकी कंपटीटर एमजी जेडएस ईवी नंबर 177 PS / 280 पर हैं जबकि कोना इलेक्ट्रिक 136 पीएस / 395 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है.

जानिए भारत में कब लॉन्च होने जा रही है नए फीचर्स से भरपूर रेंज रोवर स्पोर्ट

ग्राहकों को लगगे बड़ा झटका, यामाहा ने बढ़ा की अपनी सस्ती बाइक की कीमत

आप भी आसान किश्तों में घर ला सकते है ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -