ग्राहकों को लगगे बड़ा झटका, यामाहा ने बढ़ा की अपनी सस्ती बाइक की कीमत
ग्राहकों को लगगे बड़ा झटका, यामाहा ने बढ़ा की अपनी सस्ती बाइक की कीमत
Share:

Yamaha ने पिछले साल सितंबर में अपनी स्पोर्टी  R15M के साथ नई चौथी जेनरेशन की R15 को पेश कर चुकी है. कंपनी ने लॉन्च के वक़्त सीमित संख्या में R15M का मॉन्स्टर एनर्जी मोटोजीपी वर्जन भी पेश कर दिया था. हालांकि, इसे इंडिया में बंद  किया जा चुका है क्योंकि अज्ञात नंबरों का आवंटित बैच अब पूरी तरह से बेचे जा चुके है. यामाहा ने हाल ही में नई आर15 वी4 और R15M के मूल्यों में वृद्धि कर दी है.

मूल्य के बारें में बात की जाए तो R15 V4 Metallic Red का मूल्य 1,76,300 रुपये है. जिसका मूल्य में 3500 रुपये तक की वृद्धि की है. R15 V4 Dark Knight का मूल्य 1,77,300  रुपये है. जिसके मूल्य में भी 3500 रुपये तक की वृद्धि हो चुकी है. R15 V4 Racing Blue का मूल्य 1,81,300  रुपये है. जिसके मूल्य  में भी 3500 रुपये की वृद्धि हो चुकी है. R15M Metallic Grey के मूल्य 1,86,300  रुपये है. जिसके मूल्य में भी 3500 रुपये की बढ़ोतरी की जा चुकी है.  जिसके साथ साथ कंपनी ने R15M Monster Energy MotoGP Edition को भी बंद कर चुके है. R15M WorldGP 60th Edition की कीमत 1,88,300 रुपये है. जिसके मूल्य में कोई भी वृद्धि नहीं की गई है.

इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ दिया जा रहा है और इन मोटरसाइकिलों में Yamaha की VVA या वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन टेक्नोलॉजी भी दी जा रही है. R15 V4 सीरीज में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ-साथ चुनिंदा वेरिएंट्स पर क्विक-शिफ्टर भी दिया जा रहा है. हार्डवेयर के मामले में, इनके फ्रंट में USD फोर्क्स और रियर में एक मोनो-शॉक एब्जॉर्बर भी दिया जा रहा है. ब्रेकिंग के लिए, वे स्टैंडर्ड के तौर पर डुअल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक की सुविधा भी प्रदान कर रहा है.

आप भी आसान किश्तों में घर ला सकते है ये कार

भारत में बढ़ी इन बाइक्स की कीमत

आज ही घर लेकर आए ये कारें, मिल रहा है भारी ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -