आप भी आसान किश्तों में घर ला सकते है ये कार
आप भी आसान किश्तों में घर ला सकते है ये कार
Share:

भारतीय मध्यमवर्गीय परिवारों के लिए यह खबर बेहद अहम् हैं। इस खबर को पढ़ने के उपरांत वे अपना बरसों पर पुराना ख्वाब मिनटों में पूरा कर पाएंगे। हर मध्यमवर्गीय व्यक्ति कार खरीदने से पहले वर्षों तक उसके लिए मोटी रकम जमा करता है। फिर, कई बार गलत सलाह में फंसकर कोई भी साधारण कार खरीदने का चयन भी कर लेता था, जिससे उससे बाद में परेशानी का सामना करना पड़ता था, जैसे - कार का माइलेज कम होना और मेंटेनेंस का खर्चा अधिक होना। लेकिन आज हम आपको ऐसी कार के बारे में बता रहे हैं इसमें ऐसी परेशानियां कभी नहीं आने वाली है। इससे आपकी जेब भी ढीली नहीं होगी और आपका कार लाने का सपना भी पूरा हो सकता है।

जिस कार के बार में हम बात करने जा रहे है वह महज 22 हजार रुपये देकर आप अपने घर लेकर आ सकते है। इस कार की सबसे बड़ी खूबियों में शामिल है जिसका माइलेज जो कि 32 किलोमीटर प्रति लीटर का बताया जा रहा है। यह बेजोड़ माइलेज कई महंगी से महंगी गाड़ियों में आपको नहीं मिलने वाला है। वहीं, दूसरी खासियत है कि यह गाड़ी मारुति सुजुकी कंपनी की है, जिसे कम मेंटेनेंस खर्च के लिए भी पहचाना जाता है। तीसरी खासियत है कि कार में आपको कंपनी की ओर से प्री फिटेड CNG किट भी मिल रहा है। ऐसे में आपको ऑड - ईवन जैसे झंझट से भी मुक्ति मिल जाएगी और बेफिक्र होकर आप कम खर्च में अधिक यात्रा कर सकेंगे। 

हमेशा इंडिया में जब मध्यम वर्ग के लोग कोई सी भी कार खरीदने का प्लान करते हैं तो सबसे पहले बात देखते हैं पसंदीदा गाड़ी का बजट क्या है? अगर गाड़ी बजट में आ रही है तो फिर उसके फीचर्स का भी ध्यान रखा जाता है। जैसे माइलेज और मेंटेनेंस आदि। ताकि कम से कम दाम में अधिक से अधिक माइलेज पा सकें। इस सब मानदंडों पर खरी उतरने वाली कारों की एक लंबी फेहरिस्त मारुति सुजुकी के पास है। तो आइए जानते हैं उस कार के बारे में जो आपको महज 22 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर दी जा रही है और उसकी कुल कीमत भी बेहद कम है। हम बात कर रहे हैं मारुति सुजुकी की वैगन आर मॉडल  WagonR की।  वैसे तो वैगन आर मॉडल की कार की एक्स शोरूम का मूल्य  तकरीबन साढ़े 4 लाख से शुरू होता है। लेकिन हम आपको ऐसी स्कीम के बारे में बता रहे हैं जसके तहत आप इस मॉडल की कार को महज 1.5 लाख रुपये में खरीद पाएंगे। वह भी आसान किस्तों में। 

भारत में बढ़ी इन बाइक्स की कीमत

आज ही घर लेकर आए ये कारें, मिल रहा है भारी ऑफर

आपको हुंडई कंपनी दे रही इन कारों पर भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -