टाटा हॉर्नबिल एसयूवी इस साल के अंत में होगी लॉन्च

टाटा मोटर्स ने नए मॉडलों को आगे बढ़ाने, अपने बिक्री नेटवर्क का विस्तार करने की योजना बनाई है क्योंकि यह अत्यधिक प्रतिस्पर्धी घरेलू बाजार में अपने दोहरे अंकों में बाजार हिस्सेदारी का समर्थन करने की कोशिश करता है। नेक्सॉन, हैरियर और सफारी सहित मॉडल बेचने वाली ऑटो प्रमुख ने नौ साल की अवधि के बाद इस साल जुलाई में यात्री वाहन क्षेत्र में 10 प्रतिशत से अधिक बाजार हिस्सेदारी में कटौती की है और अब इसे बनाए रखने की योजना है। उपायों का अंबार।

नए वॉल्यूम लाने और अधिक ग्राहकों को अपनी ओर लाने के लिए, कंपनी की योजना वित्त वर्ष के अंत तक लगभग 250 बिक्री आउटलेट जोड़ने की है। “पहले ही चार महीने बीत चुके हैं और हम 10.3 प्रतिशत की बाजार हिस्सेदारी पर हैं। फिर भी, हमारे पास हॉर्नबिल सहित दो बड़े लॉन्च होने हैं, इसलिए यह अभी आना बाकी है। इसके अलावा, हम मौजूदा पोर्टफोलियो में लगातार रोमांचक हस्तक्षेप कर रहे हैं। इसलिए हम इस स्थिति को बनाए रखने के लिए काफी आश्वस्त हैं।

टाटा ने हाल के वर्षों में कई नई कारों के लॉन्च के साथ अपनी बाजार उपस्थिति पर जोर देने की कोशिश की है और सूची में एक और एचबीएक्स मिनी-एसयूवी हो सकती है, जिसके जल्द ही आने की उम्मीद है। टाटा के 'एएलएफए' प्लेटफॉर्म पर आधारित इस मिनी एसयूवी में 1.2 लीटर एनए पेट्रोल इंजन होने की संभावना है जो 113 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 86 पीएस की पावर पैदा करता है। हालांकि कंपनी ने अभी तक लुक और डिज़ाइन के बारे में विवरण नहीं दिया है, लेकिन इसके टेस्ट रन से HBX मिनी के कई स्पाई शॉट्स लोगों द्वारा ऑनलाइन साझा किए गए थे।

आधी रात को मुबारक अली ने सास-ससुर और पत्नी को काट डाला, अपनी मासूम बच्ची को भी नहीं छोड़ा..

मुंबई यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला निकला बीकॉम छात्र

इंदौर: 'अविवाहित लड़कियां, सिर्फ मनोरंजन के लिए संबंध नहीं बनाती': उच्च न्यायालय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -