आधी रात को मुबारक अली ने सास-ससुर और पत्नी को काट डाला, अपनी मासूम बच्ची को भी नहीं छोड़ा..

सीवान: बिहार के सीवान जिले में तिहरे हत्याकांड की घटना से हड़कंप मचा हुआ है. रविवार की देर रात जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भीखाबांध कोहड़ा टोला में दामाद ने अपने सास-ससुर और पत्नी को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया है. मृतकों की शिनाख्त भिखाबांध निवासी अलीसेन साई (55), नज़मा खातून (50) और नसीमा खातून (30) के तौर पर हुई है. वहीं, इस पूरी घटना में एक मासूम बच्ची सबीना जख्मी हो गई है.

घटना रात के तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है. जबकि, इसकी जानकारी लोगों को सोमवार के अहले सुबह हुई. एक ही परिवार के तीन लोगों के क़त्ल के बाद गांव में दहशत फैल गई है. घटना के संबंध में जख्मी बच्ची सबीना ने बताया कि उसके पिता मुबारक अली ने इस वारदात को अंजाम दिया हैं. सबीना ने बताया कि जब सभी लोग सो रहे थे, तब उसके पिता मुबारक अली आए और सबका क़त्ल कर दिया. फिर सबीना को सिखाया की बोल देना मामा ने सबको मारा है. फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दरौंदा थाना की पुलिस सबीना से भी पूछताछ कर रही है. 

वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल पहुंचा दिया है. वहीं, घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. इस मामले में जब दरौंदा थानाध्यक्ष अजित कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा.

मुंबई यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला निकला बीकॉम छात्र

इंदौर: 'अविवाहित लड़कियां, सिर्फ मनोरंजन के लिए संबंध नहीं बनाती': उच्च न्यायालय

बेटी ने करवाई पिता की हत्या, कारण सुनकर चौंक जाएंगे आप

Most Popular

- Sponsored Advert -