मुंबई यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला निकला बीकॉम छात्र

मुंबई: बीते दिनों मुंबई विश्वविद्यालय के बीकॉम का रिजल्ट जल्दी नहीं निकालने पर यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। वहीँ अब उस धमकी देने वाले को पकड़ा जा चुका है। जी दरअसल धमकी देने वाला कोई और नहीं बल्कि यूनिवर्सिटी का विद्यार्थी निकला। मिली जानकारी के तहत रिजल्ट में देरी से परेशान होकर विद्यार्थी ने गाली गलौज की भाषा वाले ई-मेल भेजे थे। इस मामले में मिली जानकारी के तहत साइबर पुलिस ने इस धमकी भरे मेल भेजने वाले विद्यार्थी को पकड़ लिया है।

आप सभी को बता दें कि बीते 9 और 10 जुलाई को आए ई मेल प्रकरण में मुंबई के बीकेसी पुलिस स्टेशन में बीते शुक्रवार को एक FIR दर्ज करवाई गई थी। अब पता चला है कि कॉमर्स विषय से बैचलर करने वाले छात्र ने धमकियों भरे मेल साइबर कैफे से भेजे थे। मिली जानकारी के तहत मेल में उसने विश्वविद्यालय प्रशासन को बीकॉम के रिजल्ट्स जल्दी जारी करने की मांग की थी, वरना विश्वविद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। बताया जा रहा है छात्र ने फर्जी डीटेल्स देकर फर्जी मेल आई डी तैयार किया था।

उसके बाद उसने उस फर्जी मेल आईडी से विश्वविद्यालय प्रशासन को मेल भेजे थे। हालाँकि पुलिस जांच करती हुई आखिर आरोपी तक पहुंचने में कामयाब हो गई और पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। उसके बाद पुलिस ने पाया कि रिजल्ट में हो रही देरी से वो मानसिक रूप से काफी तनाव में था इस वजह से उसने यह काम किया है। इस मामले में पुलिस ने उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए समझा बुझा कर और उसे नोटीस देकर छोड़ दिया।

इंदौर: 'अविवाहित लड़कियां, सिर्फ मनोरंजन के लिए संबंध नहीं बनाती': उच्च न्यायालय

कौटिल्य स्कूल ऑफ पब्लिक पॉलिसी का हुआ उद्घाटन

बड़ी खबर: अब दिल्ली के हॉस्पिटल के अंदर होगा दमकल केंद्र

Most Popular

- Sponsored Advert -