Tata Harrier के डुअल टोन अवतार ने ग्राहकों को आकर्षत, जानिए कीमत
Tata Harrier के डुअल टोन अवतार ने ग्राहकों को आकर्षत, जानिए कीमत
Share:

वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि उसने इस साल जनवरी महीने में लॉन्च करने के बाद Harrier SUV की 10,000 से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है. इसी का जश्न मनाते हुए कंपनी ने अब Harrier में डुअल टोन कलर विकल्प शामिल कर दिया है. कंपनी ने टॉप-ऑप-द-लाइन XZ वेरिएंट में दो कलर्स Calisto Copper और Orcus White शामिल किए हैं. ब्लैक कंट्रास्ट रूफ अब हैरियर के अपील को और बढ़ाएगा. Tata Harrier की कीमत 12.00 लाख रुपये से शुरू होती है. और डुअल टोन विकल्प की कीमत 16.76 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ये है Bajaj Platina 110 का राइडिंग रिव्यु

Harrier में यह अपडेट करीब 6 महीनों बाद आया है और यह मॉडल अब नए प्रतियोगियों MG Hector, Jeep Compass Trailhawk और अपकमिंग Kia Seltos को कड़ी टक्कर दे सकेगा. डुअल-टोन कलर विकल्प युवा खरीदारों में काफी पॉपुलर हो रहा है. और Tata Motors पहले से ही डुअल टोन कलर विकल्प दूसरे वाहनों Tiago, Nexon और Hexa में दे रही है.

इन टू-व्हीलर्स ने मई के महीने में हासिल की बम्पर बिक्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डुअल-टोन पेंट के अलावा Harrier में कोई मैकेनिकल अपडेट्स नहीं किए गए हैं. इसमें कंपनी ने 2.0 लीटर Kryotec डीजल इंजन दिया है, लेकिन अगले साल की शुरुआत तक कंपनी इसे BS6 मानकों से अपग्रेड कर देगी. इसके अलावा इस फिएट वाले इंजन की पावर को 140hp से बढ़ाकर 170hp की जा सकती है. Harrier में Hyundai वाला 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया जा सकता है. और इसमें एक 1.6 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी दिया जा सकता है.

भारत में Suzuki Gixxer SF 250 को लाजवाब रिस्पांस, ये ब्रांड रह गए पीछे

भारत में जल्द प्रदर्शित होगी धासू Bajaj Pulsar, ये होंगे संभावित फीचर

Jawa Bikes फैंस को मिलेगी मात्र 399 रु में एसेसरीज, पढ़े पूरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -