बलेनो को टक्कर देगी यह धाँसू गाड़ी, तस्वीर ने मचाया कोहराम

बलेनो को टक्कर देगी यह धाँसू गाड़ी, तस्वीर ने मचाया कोहराम

टाटा की निगाहें इस समय अपनी दमदार गाड़ी हैरियर पर टिकी हुई है. बता दें कि यह गाड़ी जनवरी 2019 में पेश होगी. लेकिन अब कंपनी की एक और नई गाड़ी को लेकर ख़बरें तेज हो गई है.  टाटा मोटर्स की मोस्ट अवेटेडे हैचबैक कार 45X को टेस्टिंग के दौरान एक बार फिर देखा गया है और इससे पहले भी यह देखी गई थी. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, गाड़ी को इसे साल हुए ऑटो एक्सपो 2018 में कॉन्सेप्ट मॉडल के तौर पर पेश किया था. वहीं अब इसकी लॉन्चिंग ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है. कार की डिजाइन और फीचर्स के बारे में ठीक से कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन उसके कई पार्ट आसानी से साफ़ तौर पे देखें जा सकते हैं. 

45X कांसेप्ट का जो प्रोडक्शन वर्जन होगा वो ऑटो एक्सपो में रिविल किये गए कॉन्सेप्ट मॉडल से कुछ अलग ही होने वाला है. साथ ही आपको बता दें कि  यह 45X कांसेप्ट हैचबैक टाटा मोटर्स के नए इम्पैक्ट 2.0 डिजाईन सिद्धांत पर आधारित है और इसमें ब्रांड न्यू एडवांस्ड मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म (AMP) का इस्तेमाल हुआ है. जानकारी के मुताबिक़, 45X को 2019 के दूसरे क्वार्टर में लॉन्च की जाएगी.  45X के डीजल मॉडल की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर का इंजन दिया जाएगा जो कि 108 बीएचपी की पावर और 260 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

 

आज ही महज 1100 रु में खरीद लाइन हीरो के कोई भी बाइक, साथ ही पाए 5000 रु की छूट

इस धाकड़ गाड़ी में आ रहा है धाकड़ फीचर, जनवरी में देगी दस्तक

पेट्रोल की झंझट अब खत्म, देश में आई इस तरह की अनोखी स्कूटर

टाटा मोटर्स का भविष्य का प्लान, 2020 तक उतारेगी 7-8 नए वाहन