ओवैसी की 'सियासी' मांग पर तस्लीमा नसरीन का तंज, कहा- मुखौटा पहन लिया या...
ओवैसी की 'सियासी' मांग पर तस्लीमा नसरीन का तंज, कहा- मुखौटा पहन लिया या...
Share:

नई दिल्ली: AIMIM चीफ और हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी जहां एक ओर अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाते हैं, तो उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी उनसे एक कदम पीछे नहीं रहते हैं। वो जनसभाओं में अपने भाषणों के जरिए उन्माद फैलाने की कोशिश करते हैं, वो कहते हैं कि उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं है कि कोई उन्हें क्या कहेगा। किन्तु मशहूर बांग्ला लेखिका तसलामा नसरीन ने ट्वीट के  माध्यम से न सिर्फ सवाल किया बल्कि निशाना भी साधा है।

तसलीमा नसरीना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि, एक ओर अकबरुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हटा ली जाए तो वो हिंदुओं का कत्ल करा देंगे, वहीं दूसरी ओर महाकाली मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए 10 करोड़ रुपए की मांग करते हैं। ऐसे में प्रश्न यह उठता है कि क्या वो मुखौटा पहने हुए हैं या वो वास्तव में बेहतर इंसान बन गए हैं।

आपको बता दें कि AIMIM नेता और MLA अकबरुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना सरकार से शहर के एक मंदिर और मस्जिद की मरम्मत के लिए धन देने की गुज़ारिश की है, जिसपर सीएम चंद्रशेखर ने सकारात्मक जवाब दिया है. एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि ओवैसी ने रविवार को प्रगति भवन में सीएम के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन दिया. विज्ञप्ति में बताया गया है कि ओवैसी ने पुराने शहर में सिंहवाहिनी महाकाली मंदिर की मरम्मत के लिए 10 करोड़ रुपये और अफज़लगंज मस्जिद के लिए तीन करोड़ रुपये देने का आग्रह किया है. 

सोना-चांदी के दामों में फिर लगी आग, जानिए आज की कीमतें

आज ही निपटा लें अपने बैंकिंग से संबंधित कार्य, कल से पांच दिन तक बंद रहेंगे बैंक

Bank fail हो जाने पर क्या होगा आपकी FD और अन्य जमाओं का हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -