तसलीम ने किया दलित युवती का रेप, बयान दर्ज करने के लिए दरोगा मुनीर अहमद ने मांगी रिश्वत, यूपी पुलिस हुई शर्मसार
तसलीम ने किया दलित युवती का रेप, बयान दर्ज करने के लिए दरोगा मुनीर अहमद ने मांगी रिश्वत, यूपी पुलिस हुई शर्मसार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक बार फिर शर्मसार किया है। घटना बरेली पुलिस से जुड़ी हुई है। जिले में बहेड़ी CO के पेशकार ने रेप पीड़िता का बयान दर्ज कराने के नाम पर परिवार से मिठाई यानी रिश्वत मांगी। आरोपी पेशकार का ऑडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। SSP प्रभाकर चौधरी ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी पेशकार दारोगा मुनीर अहमद को सस्पेंड कर दिया है और विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

दरअसल, देवरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की युवती के साथ 17 मई के लिए तसलीम नामक युवक ने बलात्कार किया था। युवती ने मामले में केस दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी तसलीम को अरेस्ट कर जेल में डाल दिया था। तसलीम पर SC-ST एक्ट के तहत भी प्राथमिकी दर्ज की गई थी, क्योंकि पीड़िता दलित समुदाय से थी। इस FIR की जांच बहेड़ी CO तेजवीर कर रहे थे। रेप पीड़िता के भाई ने CO दफ्तर पहुंचकर बयान दर्ज कराने के लिए संपर्क किया, तो CO के पेशकार दरोगा मुनीर अहमद ने अदालत में 164 के बयान दर्ज कराने के नाम पर मिठाई यानी रिश्वत मांग ली। दलित पीड़िता का भाई वापस घर लौट गया और मिठाई देने की बात अपने पिता को बताई, जिसके बाद दरोगा मुनीर अहमद को फोन किया गया। फोन पर भाई ने पूछा कि दरोगा जी कितनी मिठाई चाहिए।

इस पर दरोगा मुनीर अहमद ने कहा कि ऐसी बातें फोन पर न करिए। दफ्तर में आकर संपर्क कर लीजिए। जब पीड़िता का भाई ऑफिस पहुंचा, तो दरोगा ने वापस रिश्वत मांगी। उस दिन तो बातचीत कर पीड़िता का भाई वापस घर लौट गया, मगर अगले दिन वह फिर CO दफ्तर  पहुंचा। कार्यालय में मौजूद एक होमगार्ड ने फ़ौरन ही रिश्वत देने के लिए कहा और बदसलूकी शुरू कर दी। वहीं इस पूरे मामले में SSP प्रभाकर चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया है कि बहेड़ी CO के पेशकार दरोगा मुनीर अहमद का एक ऑडियो जमकर वायरल हुआ था। ऑडियो की जांच कराई गई तो सही पाया गया। पेशकार को सस्पेंड कर विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।  

गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी पर इतना 'मेहरबान' क्यों थी कांग्रेस ? जेल में दिया VVIP ट्रीटमेंट, बेटों के नाम कर दी वक्फ बोर्ड की जमीन

मुख्तार अंसारी को कांग्रेस सरकार ने दिया था VVIP ट्रीटमेंट ! अमरिंदर और रंधावा को सीएम मान ने भेजा वसूली का नोटिस

बेटी ने किया मुस्लिम से निकाह तो पिता ने थाने में ओढ़ाया कफन, जानिए पूरा मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -