बेटी ने किया मुस्लिम से निकाह तो पिता ने थाने में ओढ़ाया कफन, जानिए पूरा मामला
बेटी ने किया मुस्लिम से निकाह तो पिता ने थाने में ओढ़ाया कफन, जानिए पूरा मामला
Share:

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर से एक चौंकाने वाली घटना आमने आई है यहाँ मुस्लिम लड़के संग प्रेम विवाह करने से नाराज पिता ने अपनी बेटी को कफन ओढ़ाकर फूल माला पहना दी थी। थाने में हुए इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के पश्चात् एसपी ने एक ASI एवं 2 सिपाही लाइन अटैच कर दिए हैं। मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाने की यह पूरी घटना है। थाना इलाके के कयामपुर गांव में रहने वाली एक हिंदू लड़की डेढ़ वर्ष पहले अपने एक मुस्लिम शख्स के साथ घर से भाग गई थी। फिर उसने मुस्लिम मित्र से निकाह रचाकर इस्लाम धर्म अपना लिया था। उधर, लड़की के पिता ने नाहरगढ़ थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करवाया था। 

पुलिस ने तलाश की तो पता चला कि लड़की निकाह के पश्चात् अपने शौहर संग मुंबई में रहने लगी है। पुलिस के बोलने पर कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के लिए लड़की नारगढ़ थाने आई। मुंबई से वह अपने साथ वकील भी लाई थी। वहीं, लड़की की शिनाख्त और चर्चा के लिए उसके पिता को भी थाने बुलवाया गया। जहां पुलिस को दिए बयान में लड़की ने अपने परिवार से बात करने से मना कर दिया तथा कहा कि वह साहिल से निकाह कर चुकी है। अब वह उसी के साथ रहना चाहती है। समझाइश देने के पश्चात् भी वह पिता के साथ जाने के लिए राजी नहीं हुई। तत्पश्चात, पिता ने थाने में ही अपनी जीवित बेटी को सफेद कफन ओढ़ाकर फूल माला पहना दी तथा कहा कि आज के बाद हमारे लिए मर चुकी है। थाने में चले इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी परिजन ने ही अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो मंदसौर SP अनुराग सूजनिया ने नाहरगढ़ थाने में पदस्थ ASI जगदीश ठाकुर सहित सिपाही महेंद्र और भावना नागदा को लाइन हाजिर कर दिया है। 

इस पूरी घटना को लेकर SDOP नरेंद्र सोलंकी ने भी बताया कि थाने के अंदर लड़की पर कफन डालने के मामले में लापरवाही बरतने पर 2 आरक्षकों एवं एक ASI को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही इस मामले की तहकीकात जारी है। उधर, लड़की के पिता ने बताया, ''मेरी बच्ची जो कॉलेज पढ़ने जाती थी। डेढ़ वर्ष पूर्व कॉलेज जाते हुए बस स्टैंड पर उसका अपहरण हुआ या किसी के साथ भागी? कुछ पता नहीं चला। लड़की डेढ़ वर्ष पश्चात् अपना वकील लेकर थाने आई तथा उसने अपने शादी के कागज पेश किए। जो मुझे मान्य नहीं हैं। न ही समाज और धर्म को मान्य हैं। मैंने अपनी बेटी को वहीं से मृत मानते हुए, कफन पहनाकर उसको अंतिम विदाई दे दी।''

राकेश गुप्ता के कांग्रेस में शामिल होने पर बोले दिग्विजय सिंह- 'सिंधिया जी उनको भड़का कर ले गए थे'

'मैं मर्द नहीं लेकिन..', उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए ये क्या कह गए असदुद्दीन ओवैसी ?

भक्तों के लिए खुशखबरी, आषाढ़ी एकादशी पर पंढरपुर के लिए चलाई जा रहीं 5000 बसें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -