गोगोई ने डाला वोट, कहा : कांग्रेस ला रही विकास से राज्य में बदलाव
गोगोई ने डाला वोट, कहा : कांग्रेस ला रही विकास से राज्य में बदलाव
Share:

जोरहाट : असम में इन दिनों विभिन्न दल अपनी - अपनी राजनीतिक तैयारियों में लगे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री तरूण गोगोई द्वारा कहा गया कि उनका दल राज्य में विकास के माध्यम से बेहतर बदलाव ला रही है। दरअसल मुख्यमंत्री तरूण गोगोई ने असम में हो रहे मतदान में अपना मत दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने वायदों को पूर्ण करने में सफल नहीं रहे। असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई ने कहा कि लोग अपना मत अच्छे बदलाव के लिए डालते हैं, बुरे के लिए नहीं। उन्होंने कहा कि असमगण परिषद ने बदलाव के कार्य किए मगर उसने यह कार्य भले के लिए नहीं किया।

गोगोई ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता समाप्त हो रही है वे अपने वायदों को आखिर कितना पूरा कर पाए हैं। उनके द्वारा कहा गया कि वे भारतीय जनता पार्टी के दुष्प्रचार में सम्मिलित हैं। उन्होंने कहा कि जब असम गण परिषद सत्ता में थी तो फिर विकास क्यों नहीं हुआ। उस समय में कोई रोजगार नहीं बढ़े।

पीएम मोदी को लेकर भी उन्होंने कहा कि मोदी का जादू अब समाप्त हो रहा है। उनका कहना था कि उनका विवाद अन्याय के विरूद्ध है। उन्होंने असम के उपरी भाग में अपनी जीत सुनिश्चत करने की बात तय की और यह भी कहा कि वे असम के निचले क्षेत्र में भी कैंपेनिंग का ध्यान रख रहे हैं। इस बार वहां भी बेहतर करने की बात उन्होंने कही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -