मेरा सीधा मुकाबला PM नरेंद्र मोदी से
मेरा सीधा मुकाबला PM नरेंद्र मोदी से
Share:

गुवाहाटी : असम में चुनाव को लेकर विभिन्न दलों द्वारा अपनी-अपनी रणनीतियों पर चर्चा की जा रही है। इस दौरान असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई ने कांग्रेस को लेकर कहा कि कांग्रेस मजबूत स्थिति में है। राज्य में कांग्रेस ने कार्य भी किए हैं। तो दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी द्वारा राज्य में सर्वानंद सोनोवाल को पार्टी का चेहरा बना दिया है। गोगोई ने कहा है कि इस चुनाव में उनका सीधा मुकाबला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से होगा। ऐसे में कांग्रेस को इस प्रतिस्पर्धा का सामना करना होगा। मैं अब केवल राज्य की राजनीति पर ध्यान केंद्रित करूंगा।

असम में कई तरह की परेशानियां हैं जिसे सुलझाना जरूरी है। इन परेशानियों को हल करना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि असम में सभी वर्गों को लेकर कांग्रेस कार्य कर रही है लेकिन उनका ध्यान अल्पसंख्यक वोट बैंक की ओर भी था। उन्होंने यह भी कहा कि असमिया मुसलमानों के बीच वे अपने वोट के आधार को मजबूत कर रहे हैं। असमिया मुस्लिम आॅल इंडिया यूनाईटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट का समर्थन भी उनके द्वारा नहीं किया जा रहा है। गोगोई का कहना था कि एआईयूडीएफ केवल बंगला भाषी मुस्लिमों पर ही केंद्रित होती है।

उन्होंने यह भी कहा था कि सभी को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार भी है। इस मामले में यह भी कहा गया है कि आखिर कांग्रेस को दूर क्यों रखा गया है। एआईयूडीएफ द्वारा अपनाई गई रणनीत चुनाव के बाद ही सामने आएगी। राज्य में गठबंधन आधारित चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि गठबंधन की स्थिति में हमारी सत्ता में वापसी हो सकती है। यदि उन्हें टिकट दिया जाता है तो चुनाव अभियान भी प्रभावित होगा। सत्ता में वापसी पर राज्य के लिए अच्छी स्थिति होगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -