फिल्म सिटी को लेकर अखिलेश ने  योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा-
फिल्म सिटी को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- "अब उनके अभिनेता का अभिनय-डायलॉग...."
Share:

लखनऊ: यूपी की योगी गवर्नमेंट ने प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर कदम आगे बढ़ा रहे है. जान है बीते मंगलवार को सीएम योगी  ने बॉलीवुड की कई हस्तियों से मीटिंग की. इस मीटिंग के इतर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गवर्नमेंट पर हमला कर दिया है. 

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि अब सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की बीजेपी गवर्नमेंट  कैंची लेकर फीता काटने के लिए खड़ी हो गई है. अब न तो उनके एक्टर का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डायलॉग. उनकी फ्लॉप मूवी रिलीज़ होने वाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग की जा चुकी है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, जब सीएम आवास में मंगलवार को ही बैठक कसा आयोजन किया जा रहा है. योगी आदित्यनाथ की अगुवाई की बैठक में राजू श्रीवास्तव, अनूप जलोटा, मधुर भंडारकर, अनुपम खेर सहित कई अन्य बड़ी बॉलीवुड की हस्तियां शामिल हुईं. कुछ हस्तियां बैठक में भाग लेने के लिए लखनऊ गई, तो वहीं कुछ ने सीधा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से संपर्क किया. बॉलीवुड में बाहरी बनाम परिवारवाद की लड़ाई हल रहे है. इस दौरान यूपी गवर्नमेंट ने फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की थी. ये फिल्म सिटी नोएडा या ग्रेटर नोएडा में बन सकती है. स्थानीय प्रशासन की ओर से इसके लिए प्रदेश गवर्नमेंट को प्रस्ताव भी भेजा गया है. 

AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- ''चाय की नहीं किसानों के निवाले की लड़ाई है''

ब्रिटेन: कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री बोइस जॉनसन ने कही ये बात

जो बिडेन ने अपने भाषण में की भारतीय-अमेरिकी की सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -