जो बिडेन ने अपने भाषण में की भारतीय-अमेरिकी की सराहना
जो बिडेन ने अपने भाषण में की भारतीय-अमेरिकी की सराहना
Share:

वाशिंगटन: राज्यों में जल्द ही राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं। डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार और पूर्व उप राष्ट्रपति जो बिडेन ने मंगलवार को कहा, ' भारतीय अमेरिकियों ने अपनी कड़ी मेहनत और उद्यमिता के साथ अमेरिका के आर्थिक विकास को संचालित किया है और देश में सांस्कृतिक गतिशीलता गढ़ने में मदद की है। भारतीय अमेरिकियों द्वारा व्यवस्थित एक राष्ट्रीय आभासी फंडराइज़र को संबोधित करते हुए, उम्मीदवार समुदाय के सदस्यों और मेगा दानदाताओं का वादा किया है कि एक राष्ट्रपति के रूप में, वह एच-1 बी वीजा और कानूनी आप्रवासियों कि अमेरिका के लिए सबसे अच्छा और प्रतिभाशाली आकर्षित करने के लिए विचार के साथ अपने हितों को संबोधित करेंगे।

इस समुदाय ने देश के लिए क्या किया है, इस बारे में विश्वास करते हुए उन्होंने आगे कहा कि उद्यमी देश और दुनिया भर में कारोबार चला रहे हैं, नवोन्मेषक जो सिलिकॉन वैली की नींव बनाते हैं और दुनिया की कुछ सबसे प्रभावशाली कंपनियों का नेतृत्व करते हैं, समुदाय से आते हैं। "आपने इस देश में आर्थिक और सांस्कृतिक गतिशीलता बनाने में मदद की है। बिडेन ने कहा कि यह एक निरंतरता है कि हम कौन हैं, हम आप्रवासियों का राष्ट्र हैं।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर टैप करते हुए उन्होंने कहा कि एच-1बी, नस्लीय असमानता या जलवायु आपातकाल पर सभी हानिकारक कार्रवाई एक आम खतरा हैं। बिडेन ने आगे कहा, यह राष्ट्रपति चीजों को बदतर बनाता है, बेहतर नहीं। उन्होंने कहा, इससे माता-पिता को आश्चर्य होता है कि क्या उनके बच्चों के पास भविष्य की तरह होगा, जब वे यहां आए थे। बिडेन ने कहा, "राष्ट्रपति के रूप में, मैं वादा करता हूं कि मैं सबसे अच्छा पर आकर्षित करने जा रहा हूं, सबसे खराब नहीं, इस महामारी को हरा और अर्थव्यवस्था का निर्माण वापस, हमारे बच्चों को एक अच्छी शिक्षा पाने में मदद और सुनिश्चित करें कि स्वास्थ्य सेवा एक विशेषाधिकार नहीं है, और एक आव्रजन प्रणाली है कि हमारी अर्थव्यवस्था शक्तियों और हमारे मूल्यों को दर्शाता है "

ब्रिटेन: कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री बोइस जॉनसन ने कही ये बात

रेन झिकियांग को चीन में 18 साल की सजा

देश के इन स्थानों पर मिलेगी नेचुरल खूबसूरती और एडवेंचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -