फिल्मे छोड़कर तापसी बनी वेडिंग प्लानर
फिल्मे छोड़कर तापसी बनी वेडिंग प्लानर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नूू वेडिंग प्लानर बनने जा रही है. उनका दावा है कि यह कदम उन्होंने रचनात्मकता में अपनी दिलचस्पी की वजह से लिया है न कि बॉलीवुड की अभिनेत्री के तौर पर असुरक्षा महसूस करने के कारण. हालांकि उनके अनुसार अभिनय में करियर के साथ साथ वह इस काम को भी बखूबी कर सकती हैं. उन्होंने अपनी बहन और एक दोस्त के साथ मिलकर द वेडिंग फैक्ट्री की शुरुआत की है. कंपनी ने हाल ही में एक बर्थडे पार्टी की मेजबानी भी की है. तापसी ने बताया कि उन्हें शादी के कई समारोहों की मेजबानी का प्रस्ताव भी मिला है.

उन्होंने कहा कि अगर किसी को लगता है कि मैंने बॉलीवुड में असुरक्षा की भावना की वजह से वेडिंग प्लानर बनने का इरादा किया है तो यह बात सही नहीं है. लेकिन क्या फिल्म की तरह इनका भी कोई पार्टनर होगा इस बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है. उन्होने कहा कि मेरे पास सुरक्षा के लिए बीटेक की डिग्री का काम और भी बहुत कुछ था.

मैं यह सब छोड़ कर सिर्फ और सिर्फ रचनात्मकता में ही अपनी दिलचस्पी की वजह से वेडिंग प्लानर की राह पकड़ रही हूं. वैसे तापसी को लगता है कि वह अपना समय और उर्जा अब ऐसे काम में लगा रही हैं जिसकी वजह से वह फिल्मों से बिल्कुल दूर हो गई हैं. वैसे सही भी है अपना बिजनेस आखिर अपना होता है. उम्मीद है कि तापसी पन्नू अपनी इस प्लान में जरूर सक्सेज होंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -