महामना एक्सप्रेस पर चोरों का धावा...
महामना एक्सप्रेस पर चोरों का धावा...
Share:

नई दिल्ली : आपको पता ही है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की सबसे हाईटेक ट्रेन महामना एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था तथा इस दौरान सभी यात्रियों ने इसकी खुले दिल से सराहना की थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री ने 22 जनवरी को यह ट्रेन देश के लोगो को समर्पित की. खबर मिली है कि इस हाईटेक ट्रेन को लगता है किसी की नजर लग गई है. पता चला है की सफाईकर्मियों ने इस ट्रेन के टॉयलेट में लगी तकरीबन आधा दर्जन से ज्यादा टोटियों को गायब पाया है.

तथा इसके साथ-साथ इस हाईटेक ट्रेन के और भी जरूरी सामान भी गायब मिले है. रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियो ने इस घटना के बाद में पूरी ही ट्रेन की सघनता से जाँच पड़ताल करने के लिए कहा है. ट्रेन की साफ सफाई के लिए इसके सफाई कर्मचारी जब इसके यार्ड में पहुंचे तो उन्होंने पाया की टोटियों के साथ साथ ट्रेन की खूबसूरती बढ़ाने वाले अन्य सामान भी गायब थे.

इसके बाद तुरंत ही सफाई कर्मचारियों ने इसकी सुचना अधिकारियो को दी. इस मामले में अधिकारियो ने अपने बयान में कहा है की हम इस ट्रेन को लेकर कोई भी लापरवाही नही बरतना चाहते है क्योंकि यह ट्रेन भारत के प्रधानमंत्री की प्राथमिकताओं वाली ट्रेन है. मामले की जानकारी तब मिली जब दो फेरों के बाद गुरुवार को ट्रेन जब बनारस पहुंची, तो साफ सफाई के लिए यार्ड में भेजी गई। तब इसकी जानकारी मिल पाई.      

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -