मुमताज़ की बेटी तान्या ने बिकिनी तस्वीरों से मचाया तहलका
मुमताज़ की बेटी तान्या ने बिकिनी तस्वीरों से मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड में एक समय था जब मुमताज के काफी चर्चे होते थे. जी हाँ, अपने दशक की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री मुमताज अब भले ही खूबसूरत ना दिखती हों लेकिन उनकी फ़िल्में आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. मुमताज ने अपने समय में लोगों के दिलों पर राज किया है और अब उनकी बेटी तान्या लोगों के दिलों पर राज कर रही है. जी हाँ, मुमताज की बेटी तान्या इन दिनों अपनी हॉटनेस के जलवे दिखाने में आगे निकल रहीं हैं वह लगातार अपनी ऐसी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहीं हैं जो हॉट और सेक्सी है.

फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ्रेंड को इस अंदाज में किया जन्मदिन विश

इन तस्वीरों में वह कहीं-कहीं मुमताज के साथ भी नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि लोग मुमताज की बेटी तान्या की हॉटनेस के कायल हो रहे हैं और उनकी हॉटनेस को देखकर उन्हें बॉलीवुड में आने के लिए कह रहे हैं. तान्या ने अपनी बिकिनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर आग लगाई है और उनकी बिकिनी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. तान्या एक बेबी की मॉम हैं लेकिन उनकी हॉटनेस कमाल है वह अपनी मॉम और अपने पति के साथ बिकिनी में फोटोज अपलोड करती हैं.

शाहरुख़ के बेटे के साथ इस दिग्गज अदाकारा की बेटी करेगी बॉलीवुड डेब्यू

तान्या के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि मुमताज की बेटी फिल्मों में एक्टिव नहीं है लेकिन वह इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस दिखाती रहती हैं. आपको यह भी पता ही होगा कि मुमताज की एक बहन भी है जिनका नाम नताशा है और वह बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान की पत्नी हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

रितिक रोशन पर लगा 21 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

चिड़ियाघर की मयूरी का हॉट लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

भारतीय शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाने आ रहे हैं इमरान हाशमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -