चिड़ियाघर की मयूरी का किलर लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

छोटे पर्दे पर अलग-अलग किरदार निभाकर अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शफक नाज इन दिनों अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. शफक को सब टीवी पर प्रसारित होने वाले शो चिड़िया घर से खास पहचना मिली है. इस शो में उन्होंने मयूरी का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया था. एक समय पर शफक काफी ज्यादा मोटी थीं और अब उनकी तस्वीरों को देखकर ये साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि शफक ने अपने फिगर को मेन्टेन करने के लिए काफी मेहनत की है.

उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें शफक के लुक को देखकर आप हैरान हो जाएंगे. शफक ने अलग-अलग ड्रेसेस में बेहद हॉट पोज़ दिए हैं और सभी में उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. उनकी फोटोज आते ही सनसनी की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल गई और फैंस तो शफक के इस लुक को देखकर अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. वैसे शफक के मेकओवर की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि मोटापे के कारण उन्हें 24 की उम्र में बुढ़ापे का एहसास होने लगा था. इसके बाद उन्होंने अपने वजन कम करने पर ध्यान दिया नतीजन शफक ने महज डेढ़ महीने के अंदर 13 किलो वजन कम कर लिया था. वजन घटाने के बाद शफक कई मॉडल्स को टक्कर देती हुईं नजर आ रहीं हैं. वहीं उनके करियर की बात की जाए तो शफक इन दिनों कलर्स टीवी के शो 'महाकाली' में वृंदा के किरदार में नजर आ रहीं हैं.

चटपटी खबरें...

26 साल छोटी पत्नी के साथ खुलेआम लिपकिस करते हुए नजर आया ये एक्टर

छोटे पर्दे पर अपना जादू चलाने को तैयार रेखा

इनरवियर पहनकर इस एक्ट्रेस ने शेयर की कातिलाना तस्वीरें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -