तनु वेड्स मनु नए ज़माने की प्रेम रोग है : ऋषि कपूर
तनु वेड्स मनु नए ज़माने की प्रेम रोग है : ऋषि कपूर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने कंगना रनौत और आर.माधवन अभिनीत फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' की प्रशंसा करते हुए इसकी तुलना 1982 की हिट फिल्म प्रेम रोग से की. ऋषि ने कहा कि तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स आधुनिक समय की 'प्रेम रोग' है. आनंद एल.राय द्वारा निर्देशित 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' 2011 में आई 'तनु वेड्स मनु' का सीक्वल है. यह फिल्म एक शादीशुदा जोड़े तनु (कंगना) और मनु (माधवन) के बीच खत्म हो चुके प्यार को दोबारा हासिल करने की कहानी पर आधारित है.

फिल्म में कंगना ने तनु और दत्तो के रूप में दोहरी भूमिका निभाई है. इसके साथ ही जिमी शेरगिल, दीपक डोबरियाल और स्वरा भास्कर भी फिल्म में हैं. ऋषि ने शनिवार को ट्विटर पर कहा, "टीडब्लूएमआर आधुनिक समय की प्रेम रोग है. आपने हजारों बार सुना होगा कि यह फिल्म कितनी अच्छी है, इसलिए इसे दोहराने की जरूरत नहीं है.

निर्देशक आनंद ने फिल्म की प्रशंसा के लिए ऋषि कपूर को धन्यवाद दिया. राय ने ट्वीट कर कहा, "मेरे पास शब्द नहीं है. आपका आभारी हूं. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. गौरतलब है कि 'प्रेम रोग' का निर्देशन दिवगंत अभिनेता-निर्माता राज कपूर ने किया था. यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो एक विधवा महिला से प्यार करता है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -