अभी तक तन्मय पर कार्यवाही क्यों नहीं की.......
अभी तक तन्मय पर कार्यवाही क्यों नहीं की.......
Share:

एआईबी के वीडियोज हमेशा से विवादों में रहे है, लेकिन इस बार एआईबी ने संगीत जगत को स्वर कोकिला लता मंगेशकर औऱ क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पर वीडियो बना दिए, जिससे बॉलीवुड के साथ-साथ आम आदमी भी इसकी आलोचना कर रहा है। वीडियो बनाने वाले कॉमेडियन के खिलाफ राज ठाकरे की पार्टी ने एफआईआऱ दर्ज कराया है। मुंबई पुलिस ने फेसबुक और यूट्यूब से इस विवादित वीडियो को हटाने को कहा है.

इस मामले में बोलते हुए जावेद अख्तर ने भी गुस्सा व्यक्त किया है. तथा साथ ही साथ अनुपम खेर व अभिनेता ओमपुरी भी बहुत खफा है. पता चला है कि ओमपुरी ने अपने एक बयान में कहा है कि अभी तक हास्य कलाकार के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही. अभिनेता ओमपुरी ने आगे कहा कि, “उसने देश के दो सबसे सम्मानित लोगों का अपमान किया है, फिर भी यह घृणित लड़का खुले में क्यों घूम रहा है? उनके भारत में ही नहीं, दुनियाभर में प्रशंसक हैं.

आप केवल हंसी मजाक के लिए ऐसे सम्मानित व्यक्तियों के साथ ऐसा नहीं कर सकते.” उन्होंने कहा, “अगर उन्हें भारत रत्न नहीं मिला होता, तो भी वे राष्ट्रीय आदर्श होते. केवल यह साबित करने के लिए कि हम कितने लोकतांत्रिक हैं, उनका उपहास उड़ाना सही नहीं है.' इस मामले में जावेद अख्तर ने भी तन्मय पर प्रकार करते हुए कहा था कि तन्मय पर मुझे घिन आती है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -