तन्मय पर लताजी ने तोड़ी अपनी चुप्पी कहा......

May 31 2016 03:03 PM
तन्मय पर लताजी ने तोड़ी अपनी चुप्पी कहा......

एआईबी के वीडियोज हमेशा से विवादों में रहे है. लेकिन इस बार एआईबी ने संगीत जगत को स्वर कोकिला लता मंगेशकर औऱ क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पर वीडियो बना दिए, जिससे बॉलीवुड के साथ-साथ आम आदमी भी इसकी आलोचना कर रहा है। तथा इस वीडियो पर पहली बार संगीत जगत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी अपन चुप्पी को तोड़ा है. खबर है कि एक वेबसाइट के द्वारा स्वर कोकिला लता मंगेश्वर से जब इस वीडियो और तन्मय भट्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ' मैंने यह वीडियों नहीं देखा और ना ही मैं इसे देखना चाहती हूं।

उन्होंने कहा कि मैं इसके बारे में कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहती। मैं नहीं जानती कि तन्मय भट्ट कौन है।' इस तरह से लताजी ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कि तो वहीं तन्मय के इस वीडियो के विरुद्ध मुंबई में राज ठाकरे की पार्टी ने एफआईआऱ दर्ज कराया है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने कॉमेडिन तन्मय को पीटने की भी धमकी दी है. मुंबई पुलिस ने जांच शुरु करते ही गूगल, यूट्यूब व फेसबुक से इस वीडियो को हटाने के लिए संपर्क किया है। शिवसेना और बीजेपी ने भी महाराष्ट्र के सीएम से कॉमेडियन के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है. इस वीडियो में कॉमेडियन ने लता और सचिन के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. 26 मई को इस वीडियो सचिन वर्सेस लता सिविल वॉर के नाम से पोस्ट किया गया था।