नया विज्ञापन बनाकर फिर विवादों में छाया तनिष्क, डिलीट किया ट्वीट
नया विज्ञापन बनाकर फिर विवादों में छाया तनिष्क, डिलीट किया ट्वीट
Share:

दिवाली आने वाली है और अब इसे लेकर नए-नए विज्ञापन भी आने लगे हैं। अब हाल ही में दिवाली पर बनाये गए अपने नए विज्ञापन की वजह से 'तनिष्‍क' फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गया है। जी हाँ, एक बार फिर से तनिष्क को यूजर्स ने घेर लिया है और खरी खोटी सुनाना शुरू कर दी है। आपको याद ही होगा कि महीने भर पहले ही कंपनी ने दूसरे धर्म में शादी को बढ़ावा देते हुए एक विज्ञापन बनाया था और उसकी वजह से कंपनी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।ऐसे में अब एक बार फिर से ऐसा ही हो रहा है।

 

जी दरअसल कंपनी ने 'एकत्‍वम' नाम से एक नया कलेक्‍शन लॉन्‍च किया है और उसके विज्ञापन में पटाखों पर बैन की वकालत की है। इसी के कारण कंपनी एक बार फिर से विवादों में आ चुकी है। आप देख सकते हैं इस विज्ञापन में नीना गुप्‍ता, सयानी गुप्‍ता, निमरत कौर, अलाया एफ नजर आ रही हैं और वे दिवाली पर बात कर रही हैं। वैसे बहुत समय तक ट्रोलिंग के बाद, तनिष्‍क ने अपने ट्विटर हैंडल से विज्ञापन वाले ट्वीट को हटा दिया है। वहीँ वह वीडियो अब भी उनके एक अन्‍य ट्वीट में मौजूद है।क्या है विज्ञापन में- नए विज्ञापन में महिलाएं दिवाली पर अपने प्‍लान्‍स की बातें कर रही हैं।

इस बीच वे पटाखों पर बैन की बात करती हैं और समझाती हैं कि कैसे यह त्‍योहार परिवार के करीब रहने और उनके साथ वक्‍त बिताने के बारे में है। इसी के कारण कई यूजर्स ने विज्ञापन के जरिए कंपनी पर लोगों को 'दिवाली कैसे मनाते हैं' का ज्ञान देने का आरोप लगाया। इसके अलावा बड़ी संख्‍या में यूजर्स ने कंपनी पर धार्मिक आधार पर अपने ग्राहकों के ध्रुवीकरण करने की कोशिश का आरेाप लगाया है। वैसे कई लोग ऐसे भी हैं जो 'तनिष्‍क' के नए विज्ञापन का सपोर्ट कर रहे हैं।

जम्मू कश्मीर के 44 पंचायतों में पहली बार पहुंची बिजली, लोग कर रहे मोदी सरकार की तारीफ

दरगाह में गन्दी लुंगी पहनने के कारण हत्या, पुलिस ने ऐसे सुलझाई क़त्ल की गुत्थी

बंगाल में चुनाव को लेकर हलचल तेज, निर्वाचन आयोग ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -