दरगाह में गन्दी लुंगी पहनने के कारण हत्या, पुलिस ने ऐसे सुलझाई क़त्ल की गुत्थी
दरगाह में गन्दी लुंगी पहनने के कारण हत्या, पुलिस ने ऐसे सुलझाई क़त्ल की गुत्थी
Share:

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले के अधरशिला दरगाह क्षेत्र में एक शख्स की हत्या कर दी गई थी, जिसका अब पुलिस ने खुलासा कर दिया है। खलील नामक युवक के कातिलों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। बताया गया है कि आरोपित सनकी किस्म का है। उसने खलील के माथे पर 12 किलो के पत्थर से वार कर के उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। खलील ने आरोपित को दरगाह में गन्दी लुंगी पहन कर आने से रोका था, इसीलिए उसने तैश में आकर उसका क़त्ल कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने जानकारी दी कि बजाजखाना रामपुरा के रहने वाले शौकत अली अधरशिला दरगाह का खिदमतगार है, जिसने बुधवार (नवंबर 4,2020) को पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि लगभग 20-25 दिन पहले कल्लू खान का 48 वर्षीय बेटा खलील खान दरगाह में आकर सोने लगा था। वो कच्ची बस्ती से आता था। मंगलवार की रात उसने उसे चाय पिलाई और फिर वापस लौट गया। इसके अगले दिन दरगाह के खिदमतगार को नूर अली नामक शख्स ने बताया कि खलील का क़त्ल हो गया है। उसने फ़ौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। सीआई ताराचंद ने घटनास्थल पर जाकर मुआयना किया और मामला दर्ज किया। इसके साथ ही आरोपित की तलाश के लिए पुलिस टीम भी गठित की गई थी। इसके लिए एक दर्जन CCTV कैमरों की फुटेज खँगाली गई। अधरशिला व चंबल गार्डन क्षेत्र में आने-जाने वाले झपटमारों एवं संदिग्ध बदमाशों से पूछताछ भी की गई।

इसके बाद पुलिस ने आरोपित शारिक आलम उर्फ़ बल्लू को अरेस्ट किया। मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित तलवंडी के जवाहर नगर के निवासी 43 वर्षीय बल्लू भी 10-15 दिनों से दरगाह में ही सोता था। शारिक सनकी है और उसकी आदत है कि वो हर किसी से झगड़ा कर लेता है। शारिक ने गिरफ़्तारी के बाद पूछताछ में खुलासा किया कि एक दिन वो गन्दी लुंगी पहन कर कोटा के अधरशिला दरगाह पहुंचा था तो खलील ने उसे टोक दिया और विवाद बढ़ने के बाद शरीक ने खलील की हत्या कर दी। 

बेटे ने दिया जुर्म को अंजाम, पिता के फोन पर ऐप डाउनलोड निकालें इतने लाख

शादी के तीन माह बाद प्रेमी संग फरार हुई युवती, घर से ले गई थी गहने और रुपए

15 साल की लड़की के अपहरण और बलात्कार का मामला, आरोपी शाकिब गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -