The Big Bull: स्टॉक मार्केट स्कैम पर आधारित है यह फिल्म, अभिषेक बच्चन निभाएंगे अहम किरदार
The Big Bull: स्टॉक मार्केट स्कैम पर आधारित है यह फिल्म, अभिषेक बच्चन निभाएंगे अहम किरदार
Share:

हिंदी फिल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर की अभूतपूर्व कामयाबी के बाद एक्टर अजय देवगन अब एक ऐसी कहानी द बिग बुल लेकर आ रहे हैं, जो की पूरे देश को हिलाकर रख देगी। इसके अलावा एक्टर अजय ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट नये पोस्टर के साथ कन्फर्म की है। वही अजय ने ट्विटर पर नया पोस्टर ट्वीट किया है और इसके साथ रिलीज़ डेट 23 अक्टूबर दी गयी है। इसके साथ ही द बिग बुल की कहानी नब्बे के दौर में हुए सबसे बड़े स्टॉक मार्केट स्कैम से प्रेरित बताई जाती है। इसके साथ ही अभिषेक बच्चन इन घोटालों के मास्टरमाइंड हर्षद मेहता पर आधारित किरदार निभाने वाले है ।

वही निर्देशन कुकी गुलाटी का है। फ़िल्म में अभिषेक बच्चन के साथ इलियाना डिक्रूज़, निकिता दत्ता और सोहम शाह अहम किरदारों में नज़र आ सकते है। वही द बिग बुल अजय की होम प्रोडक्शन फ़िल्म है। ऐसे में फ़िल्म के इस पोस्टर पर अभिषेक को किरदार में दिखाया गया है। वही सूट-बूट पहने आंखों पर चश्मा लगाये अभिषेक काफी इंटेंस लुक में हैं। इसके अलावा फ़िल्म के टाइटल के साथ टैगलाइन है- The Man Who Sold Dreams To India यानि वो इंसान, जिसने भारत को सपने बेचे थे। वही हिंदी सिनेमा में आर्थिक अपराधों पर आधारित कम ही फ़िल्में बनी हैं।

कुछ वक़्त पहले आयी सैफ़ अली ख़ान की बाज़ार भी स्टॉक मार्केट में होने वाले खेल पर आधारित थी। द बिग बुल के ज़रिए अभिषेक बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते है। वही अभिषेक 2018 की फ़िल्म मनमर्ज़ियां में दिखायी दिये थे। वही द बिग बुल इस साल अभिषेक की पहली फ़िल्म हो सकती है । इसके अलावा वो सुजॉय घोष की फ़िल्म बॉब बिस्बास की शूटिंग भी कर रहे हैं, जो कहानी के किरदार बॉब बिस्बास पर आधारित है। इस फ़िल्म का निर्माण शाह रुख़ ख़ान कर रहे हैं।द बिग बुल अभिषेक के करियर के लिए काफ़ी अहम फ़िल्म है। ऐसा माना जा रहा है कि अभिषेक एक बार फिर गुरु वाले अंदाज़ में नज़र आएंगे, जिसमें उन्होंने एक बेहद कामयाब उद्योगपति का किरदार निभाया था। गुरु भी अभिषेक के करियर की यादगार फ़िल्मों में मौजूद  है।

इस डाइट प्लान के साथ टाइगर श्रॉफ ने फिल्म 'बागी 3' के लिए घटाया 6% अपना बॉडी फैट

राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को लिखा लव लेटर, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

#boycottHATE के साथ विधु विनोद चोपड़ा ने जारी किया 'शिकारा' का नया पोस्टर, वैलेंटाइन पर दिया प्यार का सन्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -