राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को लिखा लव लेटर, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को लिखा लव लेटर, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

वैलेंटाइन वीक चल रहा है और मोहब्बत के इस मौसम में कपल्स एक दूसरे के प्रति प्यार जाहिर कर रहे हैं. इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने भी खास अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. इसके अलावा राजकुमार राव ने पत्रलेखा के लिए एक लव लेटर लिखा है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. तो चलिए राजकुमार राव के ही शब्दों में आपको बताते हैं उनके दिल की बात.

"डियर पत्रलेखा, ये मोहब्बत का महीना है और मैं इसके बारे में ही सोच रहा था. सोच रहा था मोहब्बत के बारे में और उन शब्दों या इशारों के बारे में जिनके जरिए हम इसे जाहिर करते हैं. मेरे कई रोमांटिक और अच्छे रोल्स करने के बावजूद मेरे जेहन में प्यार को कुबूल करने, जाहिर करने, इशारे करने को लेकर सवाल आते हैं. सवाल जो इस बारे में हैं कि वो आपको कैसा महसूस कराते हैं बनाम वो आपको कैसे लगते हैं. अब आप कह सकते हैं कि क्या वाकई? लेकिन प्यार वो है जिसमें दुनिया गोल घूम जाती है. हां, ऐसा ही होता है.

 परन्तु इसे लेकर बहुत कुछ बुरा भी कहा गया है और बहुत मिसअंडरस्टैंड किया गया है. मेरी फिक्र उन्हीं झूठों को लेकर है.""कितनी बार ऐसा होता है कि हम 'प्यार में पागल' और 'प्यार में अंधे' जैसी बातें कहते हैं ताकि अपनी फीलिंग्स जाहिर कर सकें. क्या कभी रुककर सोचा है कि इनका क्या मतलब होता है? क्या प्यार वो है जो लॉजिक से परे हो जाता है, क्या ये वो है जो आपको बेबस बना कर छोड़ देता है?"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

#boycottHATE के साथ विधु विनोद चोपड़ा ने जारी किया 'शिकारा' का नया पोस्टर, वैलेंटाइन पर दिया प्यार का सन्देश

Malang Box Office : मलंग की कमाई बरकरार, 6 दिनों का यह रहा कलेक्शन

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर के अफेयर की खबरों का अंत, जानिये क्या है पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -