रणजी अपडेट : कर्नाटक की शर्मनाक हार, हरियाणा के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंचा झारखंड
रणजी अपडेट : कर्नाटक की शर्मनाक हार, हरियाणा के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंचा झारखंड
Share:

विशाखापट्टनम में चल रहे तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मुकाबले में कर्नाटक को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। पहली पारी में फ्लॉप रहने वाली कर्नाटक टीम ने दूसरी पारी में भी खराब बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए महज 150 रन बनाये। स्टार क्रिकेटर से सजी हुई कर्नाटक टीम में सिर्फ के एल राहुल ही अच्छी पारी खेल सके और उन्होंने अपनी टीम के लिए 77 रन बनाये। इस तरह से तमिलनाडु को 81 रन का आसान लक्ष्य मिला जिसे उन्होंने आसानी से पा लिया और महज 2 दिन में ही मैच खत्म हो गया।

रणजी इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब कोई मैच सिर्फ 2 दिन में ही खत्म हो गया। पहले दिन कर्नाटक की टीम 81 रन पर ऑल आउट हो गई थी जिसके जवाब में तमिलनाडु ने अपनी पहली पारी में 152 रन बनाएं थे। बड़ोदरा में चल रहे झारखंड और हरियाणा के बीच रणजी क्वार्टर फाइनल में झारखंड ने बल्लेबाजी करते हुए 228 रन बना लिए थे अब वह बढ़त लेने से सिर्फ 30 रन पीछे हैं और उसके सात विकेट बाकी हैं।

हरियाणा ने पहली पारी में 258 रन बनाए थे. झारखंड के लिए विराट सिंह और इशांत जग्गी ने अर्धशतक लगाते हुए शानदार 146 रन जोड़कर झारखंड को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। हरियाणा के अमित मिश्रा, यजुवेंद्र चहल और हर्षल पटेल को एक-एक विकेट मिला.

तीसरी बार भी भारतीय अंडर-19 टीम ने जीता एशिया कप

मिचेल जॉनसन ने बिग बैश में किया शानदार डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -