सत्ता संघर्ष: गवर्नर से मिले पन्नीरसेल्वम
सत्ता संघर्ष: गवर्नर से मिले पन्नीरसेल्वम
Share:

चेन्नई: एक बार फिर से तमिलनाडु में राजनितिक द्वंद हमे सुनने को मिल रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि वहाँ पर अभी चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम  के बीच राज्यपाल सी. विद्यासागर राव से ओ. पन्नीरसेल्वम ने मुलाकात की. इस मुलाकात में उन्होंने हाल में जारी गतिरोध के बारे में राज्यपाल को अवगत कराया हें. वही वी. शशिकला शाम 7 बजे राज्यपाल से मुलाकात करने वाली हैं.

गौरतलब हे कि तमिलनाडु में राजनीतिक गतिरोध बढ़ गया है. इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियोें की परेशानियां बढ़ गई हैं. एक ओर जहां पन्नीरसेल्वम की अधिकारी ही नहीं सुन रहे हैं तो दूसरी ओर पुलिस कमिश्नर के पद पर किसी और अधिकारी की पदस्थापना की कवायद भी की जा रही है. मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद पन्नीरसेल्वम ने एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला के विरूद्ध आंदोलन कर दिया. इसके साथ ही अब तमिलनाडु में मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए लड़ाई नाटकीय मोड़ पर पहुंच गई है. एक तरफ जहां पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने बागी तेवर दिखाए हैं, वहीं शशिकला किसी भी हाल में कुर्सी पाना चाहती हैं.

पन्नीरसेल्वम ने कहा  ''शशिकला झूठ बोलती हैं कि उन्होंने कभी अम्मा (जयललिता) से गद्दारी नहीं की. शशिकला सीएम की कुर्सी हथियाने के लिए ओछे तरीके अपना रही हैं. अगर वे अपनी कोशिशों में कामयाब हो जाती हैं तो यह डेमोक्रेसी पर बड़ा धब्बा होगा.'' 

तमिलनाडु CM विवाद : चेन्नई पहुचेंगे राज्यपाल, पन्नीरसेल्वम ने बैंक को लिखा खत

शशिकला ने 130 विधायकों को बस में भरकर पहुँचाया गुप्त स्थान पर

पन्नीरसेल्वम ने दिए जयललिता के निधन के जांच के निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -