शशिकला ने 130 विधायकों को बस में भरकर पहुँचाया गुप्त स्थान पर
शशिकला ने 130 विधायकों को बस में भरकर पहुँचाया गुप्त स्थान पर
Share:

चेन्नई: एआईएडीएमके महासचिव शशिकला के तमिलनाडु की मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने को लेकर एक ओर रहस्य बना हुआ है, तो दूसरी ओर शशिकला को शपथ न लेने देने के लिए मुहिम तेज हो गई है. ऐसे में जयललिता की मौत के बाद पनीरसेल्वम को मुख्यमंत्री बनाया गया था, किन्तु हाल में उन्हें हटाकर शशिकला का मुख्यमंत्री बनना तय हो चूका था किन्तु पनीरसेल्वम ने उनके खिलाफ विद्रोह कर दिया था, जिसके बाद अब एक और नयी जानकरी प्राप्त हुई है, जिसमे बताया गया है कि आईएडीएमके महासचिव शशिकला ने 130 विधायकों को बस में भरकर गुप्त स्थान पर पहुंचा दिया है.

बताया गया है कि आज सुबह पार्टी मुख्यालय में हुई विधायको की बैठक में पार्टी के 134 में से 129 विधायक मौजूद थे, जिसमे शशिकला ने 11 मिनट के अपने संबोधन में विधायकों से उनके साथ रहने की अपील की थी. वही अब जानकारी मिली है कि शशिकला ने अपने 130 विधायको को किसी गुप्त स्थान पर पहुंचा दिया है. ताकि वह मिडिया से दूर रहे. 

मुख्यमंत्री पद से हटाये जाने के बारे में पनीरसेल्वम ने कहा है कि जयललिता ने मुझे दो बार मुख्यमंत्री के रूप में चुना था, वही वे मुझे मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती थी. किन्तु अब शशिकला मुख्यमंत्री बनना चाहती है.

AIADMK में बगावत : पन्नीरसेल्वम पार्टी से निष्कासित, शशिकला ने कहा सब ठीक है

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने दिया इस्तीफा, शशिकला बनेगी नई मुख्यमंत्री

तमिलनाडु की नई मुख्यमंत्री बन सकती हैं शशिकला, आज होगी AIADMK की बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -