तमिलनाडु : बस के पलटने से 10 की मौत, 15 घायल
तमिलनाडु : बस के पलटने से 10 की मौत, 15 घायल
Share:

तिरुनेलवेली : तमिलनाडु में बस के पलट जाने से दस लोगो की मौत के समाचार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि तिरुनेलवेली जिले के पानागुड़ी में एक यात्री बस के पलट जाने से उसमें सवार 10 पर्यटकों की मौत हो गई. इस बस दुर्घटना में 15 अन्य लोगो के भी गंभीर रूप से घायल होने के समाचार है. बस दुर्घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि बस का ड्राइवर बहुत ही तेज गति से इस बस को चला रहा था तथा बस में सवार लोगो ने भी ड्राइवर को बस धीरे चलाने को कहा था.

इस दौरान अचानक से ही ड्राइवर ने बस पर से अपना नियंत्रण खो दिया और यह बस सीधे ही वहां पर बने रोड डिवाइडर से टकरा कर जबरदस्त रूप से पलट कर हादसे का शिकार हो गई. बस में बच्चे व महिलाएं भी सवार थी तथा दुर्घटना के बाद वहां पर चीख पुकार मच गई. मृतकों में पांच पुरुष, तीन महिलाएं और दो बच्चे भी शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि यह बस पुडुचेरी के करैकल से तिरुवनंतपुरम जा रही थी कि तभी यह घटनाक्रम हो गया। पुलिस ने बताया कि घायलों को तुरंत ही बस में से निकालकर नागरकोइल के सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. दुर्घटना वाले स्थान पर बचाव दल भी पहुंच गया है तथा क्षतिग्रस्त बस को क्रेन के जरिए उठाया गया व उसके बाद ही अन्य यात्रियों को बाहर निकाल कर बचाया जा सका। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -