तमिलनाडु में भी जल्द खुल सकते है स्कूल
तमिलनाडु में भी जल्द खुल सकते है स्कूल
Share:

आंशिक रूप से फिर से खोलने के लिए कुछ आग्रह के साथ मिश्रित बैग और इसका विरोध करने वाले अन्य लोग संबंधित स्कूलों में आयोजित बैठकों के परिणाम थे। स्कूल शिक्षा विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सोमवार को TN में 12,000 से अधिक स्कूलों में एक राज्य आयोजित किया गया। 9 से 12 वीं कक्षा में छात्रों के लिए स्कूलों को फिर से खोलने पर हितधारकों की राय का पता लगाने के लिए परामर्श किया।

माता-पिता इस मुद्दे पर इतने विभाजित हैं कि मुझे लगता है कि परामर्श हमें निर्णय लेने के लिए कठिन बनाने जा रहा है, "अधिकारी ने कहा। एक पूरे माता-पिता के अनुसार स्कूलों को फिर से खोलने के लिए आग्रह किया गया क्योंकि कुछ आशंकित थे कि उनके बच्चे स्थायी रूप से गिर सकते हैं। शिक्षा से बाहर एक विस्तारित प्रतिक्रिया के रूप में, उनमें से कुछ ने कहा कि राज्य सरकार कोविड के कारण उनके वार्ड की मौत के चरम मामले में 5 करोड़ रुपये की भरपाई कर सकती है। जैसा कि ऑनलाइन कक्षाओं के लिए गैजेट्स की मांग करने का चलन है। माता-पिता जो गैजेट्स का खर्च उठा सकते थे, वे बच्चों को स्कूल नहीं भेजना चाहते थे, जबकि आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को लगता था कि लॉकडाउन ने उनके बच्चों की शिक्षा को बुरी तरह प्रभावित किया है।

चिन्मय विद्यालय वीरुगंबक्कम के प्रिंसिपल पी. विजयलक्ष्मी ने कहा, "उनमें से अधिकांश हमें व्यावहारिक, परीक्षण और सत्रों पर संदेह करने के लिए आयोजित करना चाहते हैं।" "शायद हम इसे परीक्षण के आधार पर कक्षा 12 के छात्रों के लिए खोल सकते हैं और देख सकते हैं" शहर के एक अन्य मैट्रिकुलेशन स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा- माता-पिता ने कहा कि वे अपने बच्चों के जीवन के लिए डर गए थे। हालांकि, उन्होंने कोई अन्य विकल्प नहीं देखा। ”उत्तरी चेन्नई के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा उन्हें स्कूलों में भेजने के लिए।

जीत के बाद बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- 'जय श्रीराम का नारा लगाने में गलत क्या है?'

उपचुनाव: भाजपा ने दर्ज किया 2020 में जीत का बड़ा पैमाना

श्रीलंका ने तमिलनाडु के चार मछुआरे को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -