बाढ़ प्रभावित हिमाचल को 10 करोड़ की मदद देगा तमिलनाडु, सीएम स्टालिन ने किया ऐलान
बाढ़ प्रभावित हिमाचल को 10 करोड़ की मदद देगा तमिलनाडु, सीएम स्टालिन ने किया ऐलान
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मंगलवार (22 अगस्त) को बारिश से प्रभावित हिमाचल प्रदेश में राहत पहल के लिए 10 करोड़ रुपये के योगदान की घोषणा की और हर संभव सहायता का वादा किया। हिमाचल प्रदेश के अपने समकक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू को पत्र लिखकर सीएम स्टालिन ने कहा कि वह भारी बारिश और भूस्खलन के कारण पहाड़ी राज्य को हुए नुकसान और तबाही से दुखी हैं। 

उन्होंने कहा कि, 'मेरी संवेदनाएं उन सभी लोगों के साथ हैं, जो प्राकृतिक आपदा से प्रभावित हुए हैं, एक प्रतीकात्मक संकेत के रूप में, तमिलनाडु सरकार आपके राज्य में राहत कार्यों के लिए 10 करोड़ रुपये का योगदान दे रही है। कृपया इसे स्वीकार करें।' तमिलनाडु सरकार और लोगों का समर्थन व्यक्त करते हुए, स्टालिन ने कहा कि, 'अगर कुछ भी है जो हम पुनर्प्राप्ति प्रयासों में सहायता के लिए कर सकते हैं, तो कृपया मुझे बताने में संकोच न करें।'

यहां एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि सुखविंदर सिंह ने स्टालिन से फोन पर बात की और उन्हें बारिश से हुए नुकसान और संबंधित घटनाओं और सरकार की राहत पहल की जानकारी दी। स्टालिन ने प्रभावित लोगों तक पहुंचने में हिमाचल सरकार के प्रयासों की सराहना की। सीएम ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि सुक्खू के नेतृत्व में, हिमाचल प्रदेश "जल्द ही ठीक हो जाएगा और पुनर्निर्माण करेगा।" राजस्थान (15 करोड़ रुपये) और छत्तीसगढ़ (11 करोड़ रुपये) की राज्य सरकारों ने हिमाचल प्रदेश को वित्तीय सहायता की घोषणा की थी।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -