पुलिस के सामने ही ट्रक ड्राइवर ने पेट्रोल डालकर खुद को लगा ली आग.. जानें पूरा मामला
पुलिस के सामने ही ट्रक ड्राइवर ने पेट्रोल डालकर खुद को लगा ली आग.. जानें पूरा मामला
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के सेलम में एक ट्रक ड्राइवर ने पुलिस द्वारा गाड़ी जब्त किए जाने के बाद अपने आप को आग लगा ली. घटना कोंडापट्टी क्षेत्र की है. यहां एक ट्रक ड्राइवर शराब पीकर ट्रक चला रहा था. कोंडापट्टी के पास पुलिस वाहनों की तलाशी ले रही थी. पुलिस ने उसे भी चेकिंग के लिए रोका तो पाया कि ट्रक ड्राइवर शराब पीकर ट्रक चला रहा है.

उन्होंने तुरंत उसका 10,000 रुपये का चालान काटकर वाहन जब्त कर लिया. वाहन जब्त होने से ट्रक ड्राइवर संतोष निराश हो गया. जिसके बाद वह पास के पेट्रोल पंप पर गया और वहां से पेट्रोल खरीद कर चेकपोस्ट के पास आया. इसके बाद संतोष ने पुलिस के सामने ही अपने आप पर पेट्रोल डाला और आग लगा ली. आग लगते ही संतोष चीखने लगा और यहां-वहां भागने लगा. पुलिस ने फ़ौरन मौके पर एंबुलेंस बुलाकर संतोष कुमार को इलाज के सरकारी अस्पताल भिजवाया.

वहीं, अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि इस वक़्त उसकी हालत काफी नाजुक है. इस मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि संतोष अरसमराथु करत्तूर का निवासी और बतौर ट्रक ड्राइवर काम करता है. वहीं, संतोष द्वारा सड़क पर खुद को आग लगाने का CCTV फुटेज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

केंद्र आज लोकसभा में एनसीएसटी आदेश संशोधन विधेयक पेश करेगा

रूस और यूक्रेन की जंग में शिकार बना अंतरिक्ष स्‍पेस स्‍टेशन, जानिए क्या है मामला

पूर्व पीएम राजीव गांधी के कातिल पेरारिवलन को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -