6 माह की गर्भवती स्कूल छात्रा ने की ख़ुदकुशी, प्रिंसिपल समेत 3 गिरफ्तार

चेन्नई: तमिलनाडु के तिरुवनमलाई (Thiruvanamalai) में एक 16 वर्षीय स्कूल छात्रा के प्रेग्नेंट होने की बात का खुलासा होने के बाद मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह सभी गिरफ्तारी POCSO कानून की तहत की गई है. गिरफ्तार किए गए लोगों में स्कूल का प्रिंसिपल, हॉस्टल वार्डन और एक अन्य व्यक्ति शामिल हैं.

दरअसल, यह छात्रा तिरुवनमलाई के एक स्कूल में पढ़ती थी और कुछ दिन पहले ही चेंगलपेट्टू जिले में स्थित अपने गांव कोवलम आई हुई थी. घर आते ही छात्रा ने ख़ुदकुशी करने का प्रयास किया. जैसे ही घर वालों को इसकी जानकारी मिली, उन्होंने तत्काल लड़की को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में जांच के दौरान पता चला कि छात्रा 6 माह की प्रेग्नेंट है. इसके बाद छात्रा के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी. इधर, कुछ दिन तक उपचार चलने के बाद छात्रा ने मंगलवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने जैसे ही जांच शुरू की तो पता चला कि छात्रा जिस स्कूल में पढ़ती है, वहीं पास में एक हरिप्रसाद नामक व्यक्ति रहता है. 

पुलिस को पता चला कि हरिप्रसाद ने ही छात्रा को गर्भवती किया था.  पुलिस ने हरिप्रसाद को POCSO एक्ट के तहत अरेस्ट कर लिया है. साथ ही स्कूल के प्रिंसिपल और हॉस्टल वार्डन को भी पकड़ा है, क्योंकि उन्हें पूरे मामले का पता था. फिर भी उन्होंने इस बारे में बाल संरक्षण विभाग के अधिकारी को सूचना नहीं दी. 

'इस स्कूल में रात 12 बजे जो भी आएगा.. मर जाएगा..', अंदर मिली प्रबंधक और उनकी पत्‍नी की लाश

असम: धुबरी में एक महिला की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

क्लाइंट संग एक साथ यौन संबंध बनाना चाहते थे 4 Gay, मुंबई में बड़े रैकेट का भंडाफोड़

 

Most Popular

- Sponsored Advert -