तमिलनाडु सांसद ए गणेशमूर्ति का कार्डियक अरेस्ट से निधन, कुछ दिन पहले की थी ख़ुदकुशी की कोशिश
तमिलनाडु सांसद ए गणेशमूर्ति का कार्डियक अरेस्ट से निधन, कुछ दिन पहले की थी ख़ुदकुशी की कोशिश
Share:

चेन्नई: मरुमलारची द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एमडीएमके) के सांसद ए गणेशमूर्ति, जिन्होंने कुछ दिन पहले कीटनाशक खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था, की गुरुवार तड़के कार्डियक अरेस्ट से मृत्यु हो गई। 76 वर्षीय नेता का कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान सुबह करीब पांच बजे निधन हो गया।

इरोड से 2019 के लोकसभा चुनाव में डीएमके के टिकट पर चुने गए गणेशमूर्ति को 24 मार्च को बेचैनी हुई और उल्टी हुई। बाद में उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें इरोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि जांच के बाद, उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और वेंटिलेटर पर रखा गया। विधायक ने अपने परिजनों को बताया कि उन्होंने कीटनाशक खा लिया है। बाद में गणेशमूर्ति को दो डॉक्टरों और उनके परिवार के सदस्यों के साथ एक एम्बुलेंस में कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

अस्पताल के अधिकारियों ने शव को पुलिस को सौंप दिया, जो इसे शव परीक्षण के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट (आईआरटी) मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गई।  रिपोर्ट के अनुसार, एमडीएमके सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को इरोड से 15 किमी दूर कुमारवलासु गांव ले जाया जाएगा, जहां उन्हें दफनाया जाएगा। गणेशमूर्ति ने इससे पहले 1998 में पलानी और 2009 में इरोड से लोकसभा चुनाव जीता था। उनके परिवार में एक बेटा और एक बेटी हैं।

आज ED के सामने पेश नहीं होंगी महुआ मोइत्रा, बोलीं- चुनाव तक पूछताछ के लिए न बुलाएं

ममता बनर्जी पर विवादित टिप्पणी, बंगाल में भाजपा सांसद दिलीप घोष पर FIR दर्ज

केजरीवाल की गिरफ़्तारी और कांग्रेस के आरोपों पर अमेरिका क्यों चिंतित ? भारत से कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -