अपने आशिक के साथ रंगरलियां मनाने गई थी माँ, साथ ले गई थी तीन साल की बेटी और...
अपने आशिक के साथ रंगरलियां मनाने गई थी माँ, साथ ले गई थी तीन साल की बेटी और...
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की तिरुवल्लूर जिले से रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां एक महिला ने ही जबरदस्ती अपनी तीन वर्ष की बेटी का दो लोगों से यौन शोषण करवाया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर जब जांच कि गई,  तो खुलासा हुआ कि उसका यौन शोषण किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक 30 वर्ष की महिला और दो पुरुषों को शनिवार को पॉक्सो कानून के तहत गिरफ्तार किया है। 

दोनों पुरुषों पर आरोप है कि उन्होंने 10 दिनों तक तीन वर्ष की बच्ची का यौन शोषण किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपियों ने बच्ची को आंध्र प्रदेश ले जाकर उसकी मां की मंजूरी लेकर ही उसका यौन शोषण किया। पुलिस के मुताबिक, महिला और बच्ची 14 मार्च से लापता थीं। महिला के पति ने दो दिनों बाद लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने महिला के माता-पिता से संपर्क साधा था, लेकिन उन्होंने बताया कि महिला वहां नहीं आई है।

पुलिस ने बताया है कि महिला 26 मार्च को महिला अपनी तीन वर्षीय बेटी के साथ अपने घर लौट आई थी। दो दिनों बाद नाबालिग की हालत खराब हो गई और उसे सरकारी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करवाया गया। बच्ची का परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने पाया कि बच्ची का यौन शोषण किया गया है, तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पूछताछ के दौरान महिला ने कबूल किया कि वो अपने रिश्तेदार के साथ अपने प्रेमी शिवा से मिलने गई थी और शिवा व् रिश्तेदार ने ही बच्ची के साथ दरिंदगी की है। 

खबरें और भी:-

दो मर्दों से महिला ने बनाए सम्बन्ध और फिर हो गई गर्भवर्ती, लेकिन अब ...

जांच अधिकारीयों को ट्रक पर हुआ शक और फिर बरामद हुआ 800 किलो गांजा

कर्ज से परेशान एक ही परिवार के चार लोेगों ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -