तमिलनाडु: सत्ताधारी DMK के पार्षद ने फौजी को पीट-पीटकर मार डाला, 9 गिरफ्तार
तमिलनाडु: सत्ताधारी DMK के पार्षद ने फौजी को पीट-पीटकर मार डाला, 9 गिरफ्तार
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में सत्ताधारी DML के एक पार्षद द्वारा हमला किए जाने के बाद एक 29 साल के फौजी की मौत हो गई। पुलिस ने बताया है कि एक सार्वजनिक टैंक पर कपड़े धोने को लेकर सिपाही प्रभु और DMK पार्षद चिन्नासामी के बीच बहस हुई। पुलिस ने जानकारी दी है कि इस हमले में सिपाही का भाई प्रभाकरन भी जख्मी हो गया।

बाद में 8 फरवरी को फिर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। भीड़ ने DMK पार्षद का साथ दिया। इस हमले में जख्मी फौजी प्रभु को अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां कल रात उनकी मौत हो गई। इस मामले में मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। घटना के अगले दिन ही यानी 9 फरवरी को 6 आरोपियों को अरेस्ट किया गया। DMK पार्षद समेत 3 और लोगों को बुधवार को अरेस्ट किया गया। पुलिस ने कहा कि भीड़ ने सैनिक पर हमला करने के लिए लकड़ियों का उपयोग किया था।

बता दें कि सत्तारूढ़ DMK ने अभी तक इस हत्याकांड पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं, भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा है कि, 'एक सैनिक के लिए उसके गृहनगर में कोई सुरक्षा नहीं है। लोग उदासीन सीएम को देख रहे हैं जिनके पास गृह विभाग है।'

महिला ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट और सिर, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

फिर माँ को भुगतनी पड़ी बेटी के कर्मों की सजा, जानिए पूरा मामला

22 वर्षीय प्रेमी ने काट डाला 42 साल की प्रेमिका का सिर, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -