कोरोना के खौफ में कर ली ख़ुदकुशी, जांच रिपोर्ट निकली नेगेटिव
कोरोना के खौफ में कर ली ख़ुदकुशी, जांच रिपोर्ट निकली नेगेटिव
Share:

चेन्नई: देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. रोज़ाना कोरोना वायरस से संक्रमित नए मामले सामने आ रहे हैं. देश में अब तक 7000 से अधिक लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इस बीच तमिलनाडु से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, अरियालुर में एक कोरोना संदिग्ध ने ख़ुदकुशी कर ली है.

कोरोना वायरस के एक संदिग्ध को अरियालुर के सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कराया गया था. जहां शख्स ने ख़ुदकुशी कर ली. 60 वर्षीय शख्स हाल ही में केरल से लौटा था. केरल से आने के बाद उसे बुखार और खांसी के लक्षण दिखाई देने लगे, जिसके बाद 6 अप्रैल को मरीज को उपचार हेतु अरियालूर के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया था. आइसोलेशन वार्ड में भर्ती शख्स के 7 अप्रैल को कोरोना टेस्ट के लिए नमूने लिए गए.

शख्स के टेस्ट के परिणाम का इंतजार किया जा रहा था. हालांकि इससे पहले ही व्यक्ति तनाव में आ गया और अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में ही ख़ुदकुशी कर ली. जिसके बाद पुलिस को इस सम्बन्ध में जानकारी दी गई. वहीं जिले के अधिकारियों का कहना है कि उसके कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि पुलिस अधिकारी अब इस मामले की जांच कर रहे हैं कि आत्महत्या के पीछे कहीं कोई और वजह तो नहीं थी.

कोरोना से लड़ने के लिए EPFO से निकासी जारी, 10 दिनों के अंदर निपटाए 1.37 लाख निकासी दावे

अगर लॉकडाउन में कंपनीयों ने कर्मचारीयों का काटा या रोका वेतन तो, सरकार कर देगी ऐसा हाल

लॉकडाउन के फैसले पर पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवे गौड़ा ने बोली यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -