तय समय के बाद भी किया चुनाव प्रचार, तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई पर दर्ज हुई FIR
तय समय के बाद भी किया चुनाव प्रचार, तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई पर दर्ज हुई FIR
Share:

चेन्नई: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष और कोयंबटूर से लोकसभा उम्मीदवार के अन्नामलाई और कोयंबटूर जिला बीजेपी सचिव रमेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर संसदीय चुनावों के लिए चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए अवरामपलयम क्षेत्र में अनुमत घंटों से अधिक समय तक प्रचार करने का आरोप है, जो रात 10 बजे तक प्रचार की सीमा निर्धारित करता है।

रिपोर्टों से पता चलता है कि अन्नामलाई अपने अभियान के विस्तार के कारण निर्धारित समय के बाद भी क्षेत्र में मौजूद थे। इससे पहले, 12 अप्रैल को तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) नेता नारा लोकेश ने सात चरण के आम चुनावों से पहले एक संयुक्त रोड शो में भाग लेकर अन्नामलाई के लिए समर्थन दिखाया था। टीडीपी, जो कभी भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए में भागीदार थी, ने हाल ही में केंद्र में सत्तारूढ़ गठबंधन के साथ अपना गठबंधन फिर से शुरू किया है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने टीडीपी की एनडीए में वापसी की पुष्टि की और घोषणा की कि दोनों पार्टियां लोकसभा चुनाव और आंध्र विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ेंगी। एक गतिशील और समर्पित युवा नेता के रूप में अन्नामलाई की प्रशंसा करते हुए, लोकेश ने उनकी हालिया पदयात्रा की सराहना की, जिसने तमिलनाडु में लोगों के मुद्दों के बारे में उनकी गहरी समझ को प्रदर्शित किया। तमिलनाडु में आम चुनाव का पहला चरण, जिसमें 39 लोकसभा सीटें शामिल हैं, 19 अप्रैल को होना है और वोटों की गिनती 4 जून को होनी है।

'जेल का जवाब वोट से..', केजरीवाल की गिरफ़्तारी के खिलाफ AAP ने किया विरोध प्रदर्शन

'मौत पक्की है..', लिखकर 24वीं मंजिल से कूदा 11वीं का छात्र, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस

बढ़ते तापमान के बीच हम्पी के पर्यटकों की संख्या में आई गिरावट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -