तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने केरल के लिए 1 करोड़ रुपये की सहायता की घोषणा की

केरल में बारिश के प्रकोप के लिए बड़े समर्थन और एकजुटता में, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने केरल राज्य को 1 करोड़ रुपये की सहायता की घोषणा की है, जो मानसून से बुरी तरह प्रभावित था। DMK चैरिटेबल ट्रस्ट के फंड से फंडिंग की घोषणा की गई है।

केरल में हमारे भाइयों के साथ जो भारी बारिश और बाढ़ से पीड़ित हैं। DMK उनकी दुर्दशा को दूर करने के लिए चैरिटेबल फंड से 1 करोड़ रुपये देने की घोषणा कर रही है। हम इस मानवता को अपनाकर उनकी मदद कर सकते हैं। केरल में मूसलाधार बारिश और बाढ़ से प्रभावित हमारे भाइयों के साथ, DMK चैरिटेबल ट्रस्ट ने उनकी पीड़ा को कम करने के लिए किए गए प्रयासों के लिए एक करोड़ रुपये का दान दिया। 

इससे पहले दलाई लामा ट्रस्ट ने राहत कार्य के लिए 11 लाख रुपये देने की घोषणा की थी. लामा ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में फंडिंग की घोषणा की। दलाई लामा ने केरल के कई हिस्सों में बाढ़ और भूस्खलन के कारण जान-माल के नुकसान पर शोक व्यक्त किया। प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति संवेदना। उन्होंने कहा कि वह समझते हैं कि राज्य सरकार और संबंधित अधिकारी बचाव अभियान के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और राहत कार्य अच्छी तरह से चल रहा है।

स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाएंगी सनी लियोनी, एक्ट्रेस ने शेयर किया अनुभव

घुसपैठ को लेकर इंडियन आर्मी अलर्ट, Pok के लॉन्च पैड से पुंछ में घुसने की फ़िराक़ में आतंकी

आंध्र के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, जानिए क्यों...?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -