स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाएंगी सनी लियोनी, एक्ट्रेस ने शेयर किया अनुभव

अब जल्द ही वन माइक स्टैंड सीजन 2 आरम्भ होने जा रहा है। दुगनी मस्ती, चुटकुलों एवं दुगनी स्टार पावर की पेशकश के साथ यह शो बहुत सुर्ख़ियों में है। यहाँ जीवन के तमाम क्षेत्रों के लोकप्रिय लोग एक छत के नीचे आएंगे तथा स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाएंगे। इस बहुचर्चित शो का ट्रेलर पिछले शुक्रवार को रिलीज किया गया था। इस शो में कई जाने-माने कॉमेडियन सम्मिलित हैं, जिन्होंने कई बैकग्राउंड से कुछ सबसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों को मेंटर किया है। सनी लियोनी, जो बॉलीवुड-टाउन का एक प्रमुख भाग हैं, उन्होंने बॉलीवुड-टाउन में कुछ शानदार फिल्मों में काम किया है तथा अब स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं जिसके बारे में उन्होंने अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं।

वही सनी लियोनी ने शेयर किया, "मुझे स्टैंड अप कॉमेडी पसंद है तथा मैंने यहां और इंटरनेशनल लेवल पर भी कई शो देखे हैं। किसी कॉमेडियन को स्टेज पर परफॉर्म करते देखना इतना सरल तथा स्वभाविक लगता है, मगर वास्तव में ऑडियंस से जुड़ना तथा उन्हें प्रत्येक जोक पर हंसाना कितना कठिन है, यह एक ऐसी चीज है जिसे मैंने अब बेहद नजदीक से सीखा है। एक कलाकार के तौर पर मैं हमेशा नई चीजों का प्रयास करना चाहती हूं तथा ऑडियंस को अपनी स्किल्स एक से ज्यादा तरीके दिखाना चाहती हूं, इसलिए जब मुझे वन माइक स्टैंड 2 पर आने का अवसर प्राप्त हुआ तो मैंने इसे बाज की प्रकार पकड़ लिया।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं हमेशा अपने फैंस एवं अपने ऑडियंस को अपने अलग-अलग पक्षों को दिखाने का प्रयास करती हूं, यही कारण है कि मैं इस शो से तुरंत आकर्षित हो गयी। मैंने वन माइक स्टैंड के बीते सीज़न का भरपूर आनंद लिया था, मुझे लगा कि यह प्रफुल्लित करने वाला है, सेलिब्रिटी मेहमानों ने जो पेश किया यह अद्भुत था, इसलिए उस स्तर से मेल खाने का दबाव था। मुझे लंबे डायलॉग याद रखने और उन्हें डिलीवर करने की आदत है, मगर लाइव परफॉर्म करने का अपना ही रोमांच होता है।" 

कृति सेनन संग नाचे अमिताभ बच्चन, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

रिलीज हुआ 'धमाका' का जबरदस्त ट्रेलर, दिखा कार्तिक आर्यन का अलग अवतार

सुजैन खान की बहन ने NCB को बताया BLAST का मतलब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -