घुसपैठ को लेकर इंडियन आर्मी अलर्ट, Pok के लॉन्च पैड से पुंछ में घुसने की फ़िराक़ में आतंकी

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों के विरुद्ध सुरक्षबलों का बड़ा एंटी टेरर अभियान जारी है. इस अभियान के तहत आतंकियों की हर गतिविधि पर खुफिया एजेंसियों की नजर है. ऐसी भी सूचना हैं कि आतंकी बौखलाहट में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमले कर सकते हैं. इसके लिए अनंतनाग जिले में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, लश्कर ए तैयबा के दो आतंकी दल, जिसमें आठ आतंकी शामिल हैं और एक गाइड भी शामिल है, वह बीते तीन दिनों से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में छिपे हुए हैं. ये घुसपैठ करके पुंछ जिले में आना चाहते हैं. यहां आतंकी किसी बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. जानकारी के अनुसार, जवानों की जान लेने वाले आतंकियों की खोज में पुंछ के जंगलों में 9 दिनों से तलाशी अभियान चल रहा है. कश्मीर के पुंछ में सुरक्षा बलों को 5 आतंकियों के मूवमेंट के इनपुट मिले है. कहा गया है कि यह मूवमेंट 14 और 15 अक्टूबर को हुई थी, इसके बाद ही सुरक्षा बल चौकस हो गए हैं. 

बता दें कि एंटी टेरर ऑपरेशन के बाद बौखलाहट में आतंकी आम नागरिकों पर हमले कर रहे हैं. इसमें बाहर से जाकर कश्मीर में काम कर रहे श्रमिकों को भी निशाना बना गया. रविवार को बिहार के दो श्रमिकों की कुलगाम में आतंकियों ने हत्या कर दी थी. कश्मीर घाटी में अल्पसंख्यकों को चुन-चुन कर मारने की वारदातें एकाएक बढ़ी हैं. घाटी में इस महीने आतंकवादियों ने 11 नागरिकों की हत्या की है.

धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र बनेगा बांग्लादेश, संविधान में संशोधन कर 'इस्लाम' को राज्यधर्म से हटाया जाएगा

सरकार ने राज्यों और केंद्र समूहों से दूसरे कोविड वैक्सीन डोज कवरेज पर ध्यान केंद्रित करने का किया आह्वान

दिवाली-छठ को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश ने जारी किए नए निर्देश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -