क्या वाकई इस फिल्म में तमन्ना लेंगी श्रुति हासन की जगह
क्या वाकई इस फिल्म में तमन्ना लेंगी श्रुति हासन की जगह
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं साउथ स्टार पवन कल्याण की फिल्म ‘वकील साब’ इन दिनों खासा सुर्खियों में है. अभी बीते दिनों ही खबरें थी कि इस फिल्म की शूटिंग दोबारा से जुलाई महीने में शुरू होने वाली है. इसके बाद से ही फिल्म में पवन कल्याण के अपोजिट दिखने वाली अदाकारा को लेकर कयासों का बाजार गरमा गया है. अभी तक सुनने में आ रहा था कि इस फिल्म में पवन कल्याण के अपोजिट श्रुति हसन नजर आने वाली है. खबरें तो यहां तक थी कि अदाकारा ने पवन कल्याण की इस फिल्म के लिए निर्माताओं से मोटी रकम की मांग कर डाली है. कहा जा रहा था कि इस फिल्म के लिए श्रुति हसन ने 7 दिन के शूट के लिए 70 लाख रुपये की डिमांड कर डाली है. जिसमें भी वो महज 10 घंटे की शूटिंग करने वाली थी. जिससे बाद फिल्ममेकर उनके नाम पर मुहर लगाने से सकपका रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आ रहा है. सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अब फिल्म निर्माताओं ने श्रुति हसेन की जगह बाहुबली फेम अदाकारा तमन्ना भाटिया को अप्रोच किया है. इस खबर के बाद से ही तमन्ना भाटिया के फैंस में बड़ा ही एक्साइटमेंट है. इसकी वजह ये है कि अगर तमन्ना भाटिया इस फिल्म को करती हैं तो ये दूसरी बार होगा जब पवन कल्याण और उनकी जोड़ी दर्शकों को दोबारा देखने को मिलेगी. इससे पहले दोनों स्टार्स फिल्म ‘कैमरामैन गंगाथो रामबाबू’ में एक साथ ऑन स्क्रीन नजर आ चुके हैं.  

जानकारी के लिए हम बता दें कि जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें कि ये फिल्म अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू स्टारर ‘पिंक’ की तेलुगु रीमेक है. इस फिल्म में पवन कल्याण अमिताभ बच्चन के रोल में दिखने वाले हैं. जबकि तापसी पन्नू के किरदार में निवेथा थॉमस नजर आने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैंस में अभी से ही काफी एक्साइटमेंट है. इस फिल्म को पहले इसी साल रिलीज किया जाने वाला था. हालांकि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग में देर हुई. ऐसे में अब फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान होना बाकी है.

कोरोना वायरस से जुड़ी अफवाहों पर राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात

वलीमाई निर्माता की अगली फिल्म इस दिन होगी रिलीज़

इस एक्ट्रेस ने वनिता विजयकुमार से मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -