अपनी फिल्म की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं तमन्ना भाटिया
अपनी फिल्म की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं तमन्ना भाटिया
Share:

बॉलीवुड सितारे अपने काम में कड़ी मेहनत के साथ-साथ भगवान पर भी बेहद ही भरोसा और आस्था रखते हैं। उन्हें हमेशा ही खास अवसरों पर भगवान की पूजा के लिए मंदिरों में स्पॉट भी कर लिया जाता है। उन्हीं स्टार्स की लिस्ट में टॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का नाम भी जुड़ चुका है, जो इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'बबली बाउंसर' को लेकर इन दिनों चर्चाओं का विषय बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस डायरेक्टर मधुर भंडारकर संग मूवी  के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची, जहां से उनका वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि 'बबली बाउंसर' के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची तमन्ना का इस बीच ट्रेडिशलन लुक देखने के लिए मिल रहा है। अभिनेत्री ने स्काइब्लू सूट के साथ रेड शॉल ओढ़ा हुआ है। इतना ही नहीं  मधुर भंडारकर इस दौरान येलो साफा लिए भगवान की भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे है। हाथ में नारियल प्रसाद लिए दोनों कैमरे के सामने श्रद्धा-भाव से पोज देते हुए दिखाई दे रहे है।

 

खबरों का कहना है कि तमन्ना भाटिया स्टारर मूवी बबली बाउंसर 23 सितंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाने वाली है। मूवी का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है। फिल्म में अभिनेत्री के अलावा सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले है।

लम्बे इन्तजार के बाद रिलीज हुआ अवतार-2 का धमाकेदार ट्रेलर

A$AP संग मस्तमौला सी दिखाई दी रिहाना

बढ़ेगा फिल्म लवर का मनोरंजन, रिलीज हुआ द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -