'तुमको और तुम्हारे पूरे परिवार को मार डालेंगे..', मुस्लिम लीग के विधायक को 'तालिबान' की धमकी
'तुमको और तुम्हारे पूरे परिवार को मार डालेंगे..', मुस्लिम लीग के विधायक को 'तालिबान' की धमकी
Share:

कोच्ची: केरल के पूर्व मंत्री और मुस्लिम लीग के MLA एमके मुनीर को आतंकी संगठन तालिबान की ओर से जान से मारने की धमकी दी गई है। एम के मुनीर ने दावा करते हुए कहा है कि तालिबान के नाम पर एक चिट्ठी भेज कर उन्हें धमकी दी गई है कि वो उन्हें और उनके पूरे परिवार को मार देगा। मुनीर का दावा है कि उन्हें यह धमकी तालिबान की तरफ से अफगानिस्तान के लोगों के साथ बर्बर सलूक करने के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखने के चलते मिली है।

दरअसल हाल ही में MLA ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था। इस पोस्ट में एमके मुनीर ने इस बात का उल्लेख किया था कि तालिबान ने अफगानिस्तान के लोगों पर बर्बर कार्रवाई की है। एमके मुनीर का कहना है कि बुधवार (अगस्त 25, 2021) की सुबह उन्हें यह धमकी भरा खत मिला। इस पत्र में कहा गया था कि यदि उन्होंने 24 घंटे में अपना सोशल मीडिया पोस्ट नहीं हटाया तो उनकी और उनके पूरे परिवार को मार डाला जाएगा। यह खत ‘Taliban Oru Vismayam’ (तालिबान, एक विस्मय) टाइटल से लिखी गई है। इसमें यह भी कहा गया है कि मुनीर का यह फेसबुक पोस्ट उनके ‘मुस्लिम विरोधी’ विचारों को दर्शाता है। यह खत सरकारी मेडिकल कॉलेज इलाके से पोस्ट की गई थी।

इसमें प्रोफेसर टीजे जोसेफ का जिक्र करते हुए कहा गया है कि उन पर भी प्रोफेसर जैसा ही हमला किया जाएगा। बता दें कि जोसेफ पर ईशनिंदा (Blasphemy) का आरोप लगा था और वर्ष 2010 में उनके हाथ काट दिए गए थे। 4 जुलाई 2010 को ईशनिंदा के आरोप में इस्लामी कट्टरपंथियों ने उनका दाहिना हाथ काट दिया था। कट्टरपंथी मुस्लिम संगठन के 7 युवकों ने ​उन पर तब हमला किया था, जब वे अपने परिवार के साथ चर्च से प्रेयर कर वापस लौट रहे थे। कट्टरपंथियों का आरोप था कि जोसेफ ने परीक्षा के लिए जो सवाल तैयार किए थे, उसमें ईशनिंदा से संबंधित सवाल पूछे गए थे। एम के मुनीर का कहना है कि इस मामले में वो थाने में शिकायत दर्ज कराएँगे और जाँच की माँग करेंगे।

दुनिया भर में जारी है कोरोना का कहर, लगातार सामने आ रहे नए केस

पेगासस जासूसी मामले में ममता सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, जानिए क्या कहा ?

'सबसे पहले ईमान बेचा और अब...', राहुल गांधी ने IndiaOnSale लिखकर मोदी सरकार को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -