TalentSprint एनएसई अकादमी द्वारा बहुमत हिस्सेदारी की हुई घोषणा
TalentSprint एनएसई अकादमी द्वारा बहुमत हिस्सेदारी की हुई घोषणा
Share:

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक एनएसई अकादमी ने गहरी टेक शिक्षा फर्म टैलेंटप्रिंट में बहुमत हिस्सेदारी के अधिग्रहण की घोषणा की है। हैदराबाद स्थित टैलेंटसप्रिंट हाइब्रिड ऑनलाइन / ऑनसाइट मोड का उपयोग करके पेशेवरों को उभरती और गहरी प्रौद्योगिकियों में उन्नत प्रमाणन कार्यक्रम प्रदान करता है। कार्यक्रम शैक्षणिक संस्थानों और वैश्विक बड़े तकनीकी निगमों के साथ घनिष्ठ संयुक्त साझेदारी में पेश किए जाते हैं।

क्सस-समर्थित कंपनी के पाठ्यक्रम नए युग के विषयों की कवरेज प्रदान करते हैं, जिसमें कृत्रिम बुद्धिमत्ता, मशीन लर्निंग, कम्प्यूटेशनल डेटा साइंस, फिनटेक, ब्लॉकचैन, साइबर स्पेस, एआई मार्केटिंग, डिजिटल हेल्थ, डिजिटल और रोबोट प्रोसेस ऑटोमेशन शामिल हैं।

अब तक इन क्षेत्रों में कौशल अधिग्रहण / उन्नयन के लिए एक उच्च मांग रही है, जो देश के युवा स्नातकों और कार्यबल के लिए रोजगार के अवसरों का नेतृत्व कर रहे हैं, इसके अलावा, इन नवीनतम तकनीकों का बीएफएसआई अंतरिक्ष में सबसे अधिक प्रभाव पड़ता है और इसलिए बयान में कहा गया है कि इन क्षेत्रों में विस्तार एनएसई अकादमी के लिए एक स्वाभाविक प्रगति है।

सड़क पुल परियोजना के लिए सबसे कम बोली लगाने वाले की मान्यता में बढे शेयर

भारत पेट्रोलियम के शेयरों में प्रमुख खिलाड़ी बोली की रेस से हुए बाहर

पेट्रोल-डीज़ल के भाव आज भी अपरिवर्तित, यहाँ जानें अपने शहर का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -