‘वापस लो केस वरना…’, श्रीकृष्ण जन्मभूमि के पक्षकार को 3 गोली के साथ मिला धमकी भरा पत्र
‘वापस लो केस वरना…’, श्रीकृष्ण जन्मभूमि के पक्षकार को 3 गोली के साथ मिला धमकी भरा पत्र
Share:

मथुरा: मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि के पक्षकार विष्णु गुप्ता को जान से मारने की धमकी मिली है। किसी अराजक तत्व ने उन्हें धमकी भरा पत्र तथा 3 कारतूस भी भेजे हैं। अपराधी ने उन्हें ईदगाह मस्जिद का केस वापस लेने को कहा है। चेतावनी देते हुए लिखा है कि उसके पास चौथी गोली भी है तथा ऐसा नहीं करने पर यह गोली उनके भेजे में लगेगी। श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में पक्षकार विष्णु गुप्ता हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। यह धमकी भरी चिट्ठी उन्हें आईपी एक्सटेंशन स्थित मधु विहार वाले पते पर भेजी गई है।

वही इस सिलसिले में विष्णु गुप्ता ने पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन आरम्भ कर दी है। विष्णु गुप्ता को भेजी चिट्ठी में लिखा है कि-विष्णु गुप्ता तूं ईदगाह मस्जिद का केस वापस ले ले। ऐसा नहीं किया तो तुझे मार दिया जाएगा। अभी तुझे तीन गोलियां भेज रहा हूं, मगर मेरे पास चौथी गोली भी है तथा यह गोली तेरे भेजे में लगेगी। बाबरी तो शहीद हो गई, अब और किसी मस्जिद को शहीद नहीं होने देंगे।’

धमकी भरी यह चिट्ठी लेकर विष्णु गुप्ता ने मथुरा के मधु विहार थाने पहुंचे तथा अज्ञात के खिलाफ लिखित शिकायत दी। पुलिस ने भी शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। हालांकि अब तक साफ नहीं हो सका है कि यह धमकी भरा पत्र किसने तथा कहां से भेजा है। हालांकि पुलिस को आशंका है कि यह करतूत किसी स्थानीय व्यक्ति की ही है।

PM मोदी करेंगे UAE में हिन्दू मंदिर का उद्घाटन, तैयारियों में जुटे अधिकारी

तेजस्वी पर नीतीश कुमार का वार, कहा- 'बच्चे को क्या पता है...'

आखिर क्यों उत्तरप्रदेश सरकार ने दी 1 लाख से ज्यादा पेड़ों को काटने की अनुमति, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -