तैमूर की वजह से फेमस हो रहीं है ये महिला
तैमूर की वजह से फेमस हो रहीं है ये महिला
Share:

बॉलीवुड के जाने माने स्टार किड तैमूर काफी पॉपुलर है और अपनी पॉपुलरिटी की वजह से वे अक्सर ही सुर्ख़ियों का विषय बने रहते है। तैमूर सैफ अली खान और करीना कपूर से भी बहुत ज्यादा फेमस है।

तैमूर की पॉपुलरिटी को कोई भी कम नहीं कर सकता है फिर वो कोई दूसरा स्टार किड ही क्यों ना हो। ऐसे में तैमूर के साथ ही उनकी नैनी भी काफी फेमस हो चुकी है।

जी हाँ तैमूर पर नजर रखने के साथ ही मीडिया उनकी नैनी पर भी नजर रखती है क्योंकि जब भी तैमूर स्पॉट होते है वो अपनी नैनी के साथ ही स्पॉटर होते है।

अभी हाल ही में रणधीर कपूर और ऋषि कपूर साथ ही राजीव कपूर 'राज कपूर अवॉर्ड' के दौरान एक ही मंच पर गए थे जहाँ पर उनसे तैमूर को लेकर कई सवाल किए गए। तैमूर के बारे में रणधीर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे जब भी सुबह उठते है तो उन्हें हर सुबह न्यूज पेपर में तैमूर ही नजर आता है हर न्यूज पेपर में उन्हें उनके ग्रांडसन की फोटो दिख जाती है।

यहाँ तक की तैमूर के साथ ही लोग अब उसकी मैड को भी पहचानने लगे है सभी उसकी नैनी को जानते है। रणधीर ने बात बिलकुल सही कहीं है आज के समय में कई लोग ऐसे है जो तैमूर की नैनी को जानते है। तैमूर हर तरफ सुर्ख़ियों में रहता है फिर वो नैनी के साथ हो या मॉम के साथ।

नेहा शर्मा से ज्यादा हॉट है उनकी बहन इस फिल्म से कर रही है डेब्यू

बहुत ही हॉट है शोले फिल्म के साम्भा की बेटी

ब्वॉयफ्रेंड के साथ हिना खान ने यूं लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -