तैमूर की नई तस्वीरें वायरल, देखते ही आप भी कह उठेंगे 'छोटा सुपरस्टार'
तैमूर की नई तस्वीरें वायरल, देखते ही आप भी कह उठेंगे 'छोटा सुपरस्टार'
Share:

इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस करीना कूपर खान और अभिनेता सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान सबसे क्यूट स्टार किड्स में से एक हैं. ख़ास बात यह है कि शायद ही ऐसा कोई दिन आता हो जब छोटे नवाब तैमूर अली खान की तस्वीर नहीं आती हो. अब एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिन्हे देखकर आप भी उनकी कायल हो ही जाएंगे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में तैमूर अली खान बीते संडे के दिन अपनी छुट्टी बिताने नानी बब‍िता कपूर के घर अपनी मम्मी करीना के साथ वहां पहुंचे थे और उनकी काफी तस्वीरें वायरल हुई है. यहां पर तैमूर ने कैमरे को देखते हुए पोज भी दिए. वहीं इस दौरान तैमूर साथ करीना भी काफी खुश नजर आ रही थी.

आपको बता दें कि तैमूर की माँ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना ने इस दौरान ब्लैक ट्राउजर और वाइट टीशर्ट नो मेकअप लुक अपनाया था. वाहन आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि तैमूर कितने मस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनकी कई तस्वीरें इस दौरान की काफी वायरल हो रही है. वहीं दूसरी ओर करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनकी पिछली रिलीज फिल्म वीरे दी वेडिंग थी जिसने बॉक्स आफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. वहीं वे इन दिनों इरफ़ान खान के साथ फिल्म अंगरेजी मीडियम की शूटिंग में बिजी चल रही है. 

बेटे जुनैद का नाटक देख गदगद हुए आमिर खान, कह दी इतनी बड़ी बात

अपनी पहली एनिवर्सरी पर निक जोनस ने प्रियंका के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट

Bharat : मौत के कुएं के लिए सलमान खान ने ली थी खास ट्रेनिंग

प्रेगनेंसी का 22 वां हफ्ता एन्जॉय कर रही एमी जैक्सन, शेयर की नई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -