करन जोहर के Twins की पार्टी में ये बच्चे होंगे शामिल, देखिये लिस्ट
करन जोहर के Twins की पार्टी में ये बच्चे होंगे शामिल, देखिये लिस्ट
Share:

बॉलीवुड के निर्माता करन जौहर दो बच्चों के पिता है जो उन्हें सरोगेसी से हुए हैं. इनके ये बच्चे रूही और यश 7 फरवरी 2018 को एक साल के हो जायेंगे और इसी की प्री बर्थडे पार्टी भी मनाई जा रही हैं.जिसमे बी टाउन के सभी बच्चे होंगे, उन बच्चों में शामिल है तैमूर अली खान, आदिरा चोपड़ा, मीशा कपूर, लक्ष्य कपूर और ऐसे ही बी टाउन के और भी किड्स शामिल होने वाले हैं. ये लिस्ट करन जोहर ने प्लान की है और ये सभी गेस्ट उनकी बर्थडे पार्टी पर आने वाले हैं.

इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर दी है. इस पार्टी के बारे में करन कहते हैं 'ये एक छोटी सी पार्टी है घर पर जिनमे रूहियर यश की उम्र बच्चे शामिल होंगे. इस पार्टी को मैं सिंपल ही रखना चाहता हूँ इस पहले साल.' वहीँ इस पार्टी  में सैफीना के बेटे तैमूर अली खान और शाहिद कपूर की बेटी मीशा भी नज़र आएंगी. ये पार्टी वाकई एक शानदार पार्टी होने वाली है और इसके लिए करन ने अपने दोस्तों को भी इस बात इनविटेशन दे दिया है.

तो आपको बता दे, जानकर लगता है कि पार्टी की तैयारी शुरू कर दी गयी है और पार्टी हार्ड होने वाली है. ये किड्स पार्टी वास्तव में पार्टी ऑफ़ द ईयर होगी. फ़िलहाल आप सब भी इंतज़ार ही कर सकते हैं इस पार्टी का.

दोस्ती निभाना कोई सलमान खान से सीखे

आज 'पद्मावत' छू लेगी 200 करोड़ का आंकड़ा

LFW 2018 : स्टेज पर उमराओ-जान बनकर उतरी सुष्मिता सेन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -